Australia के क्रिकेट एक्सपर्ट ग्लेन मैकग्रा ने की वर्ल्ड कप 2023 की भविष्यवाणी। ग्लेन मैकग्रा ने उनके भविष्यवाणी में 4 फाइनलिस्ट टीम को चुने है। भारत में ICC World Cup इस साल 5 अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच खेला जाएगा।

पिछले वर्ल्ड कप के मैच में भारत केवल सेमीफाइनल तक ही पहुंच पाई थी। वहीं इंग्लैंड फाइनल में विजेता बनी थी। 2023 के वर्ल्ड कप में ज्यादा देरी नहीं है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेट एक्सपर्ट ग्लेन मैकग्रा ने वर्ल्ड कप 2023 मैच की भविष्यवाणी की है।

ऑस्ट्रेलिया टीम के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले प्लेयर ग्लेन मैकग्रा को लगभग सभी जानते है। ग्लेन मैकग्रा ऑस्ट्रेलिया के सबसे तेज गेंदबाज है। उन्होंने 2023 के आईसीसी वर्ल्ड कप को लेकर भविष्यवाणी की है। साथी उन्होंने 4 फाइनलिस्ट टीम के बारे में भी भविष्यवाणी की है।

ग्लेन मैकग्रा क्रिकेट के दुनिया में काफी लोकप्रिय है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करने के द्वारा वर्ल्ड कप के 4 फाइनलिस्ट टीम के बारे में बताएं है। ग्लेन मैकग्रा के द्वारा भविष्यवाणी की गई 4 फाइनलिस्ट टीम की बात करें तो उसमें भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया शामिल है।

ग्लेन मैकग्रा एक तेज गेंदबाज है, जो दाएं हाथ से बॉलिंग करते हैं। इन्होंने ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ कई फाइनल मैच खेले हैं। इस साल वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर शुरू होगा जो अहमदाबाद के स्टेडियम में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड टीम के बीच खेली जाएगी। वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के साथ इंडिया टीम की मैच 8 अक्टूबर को खेली जाएगी।