Toyota कंपनी के कार की बिल्ड क्वॉलिटी और दमदार फीचर्स के लिए इसे भारत में काफी पसंद की जाती है। Toyota के तरफ से हमें जल्द ही मार्केट में नई मॉडल देखने को मिल सकती है. जिसमे हमें दमदार डिजाइन के साथ काफी एडवांस्ड फीचर्स भी देखने को मिलती है।

हम Toyota के जिस मॉडल की बात कर रहे है उसका नाम Toyota Land Cruiser Prado है। Toyota Land Cruiser Prado के SUV कार के Toyota बहुत ही जल्द मार्केट में लॉन्च कर सकती हैं। इस SUV में आपको काफी पावरफुल इंजन देखने को मिलती है। चलिए इस कार के फीचर्स के बारे में जानते है।

Toyota Land Cruiser Prado की इंजन

Toyota Land Cruiser Prado के इंजन की बात करें तो Toyota के इस कार में आपको 2.8 लीटर की डीजल इंजन देखने को मिलेगी। जो ऑटोमैटिक 8-स्पीड 46V MHEV माइल्ड हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ अति है।

Toyota Land Cruiser Prado की डिजाइन

Toyota के इस Toyota Land Cruiser Prado SUV को यूरोपियन, ऑस्ट्रेलियन, जापानी मार्केट में 2025 तक लॉन्च की जा सकती है। अब यदि इस कार के डिजाइन की बात करें तो इस कार की डिजाइन Lexus GX SUV के ऊपर आधारित है। इस Land Cruiser Prado SUV की लुक कुछ हद तक पुराने मॉडल के जैसी ही होगी।

Toyota Land Cruiser Prado की फीचर्स

इस कार में आपको 4,920mm की लंबाई और 1,870mm की ऊंचाई देखने को मिलती है। साथी आपको इस कार में मल्टी-ज़ोन क्लाइमैट, डिजिटल डिस्प्ले और रिवर्स कैमरा जैसी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिलती है।