Nirahua And Amrapali: आज कल क्या बॉलीवुड, हॉलीवुड या टॉलीवूड. देखा जाए तो सबसे तेज़ भोजपुरी वुड भाग रहा है. भोजपुरी गाने तो अजा कल सुपर हिट हो रहे है. अभी हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. अभी हाल ही में जो गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उसमे निरहुआ और आम्रपाली रोमांस करते नज़र आएँगे. यकीन मानिए इस वीडियो को देखने के बाद आप पसीने पसीने हो जाएंगे.

इस बात में कोई शक नहीं है कि आम्रपाली और निरहुआ ने एक से बढ़कर एक मूवी की है. इन दोनों ने एक दूसरे के साथ भी कई मूवी कि है. लोग इनकी जोड़ी को खूब प्यार देते है. अभी हाल ही में इन दोनों का एक गाना बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इनका जैसा ही कोई गाना आता है वैसे ही वो गाना सुपरहिट हो जाता है.कई सारे लोग तो इन्हे हस्बैंड वाइफ समझने की भूल कर बैठते हैं.चलिए आपको वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताते है.

निरहुआ और आम्रपाली का गाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो गाना मार्किट में धूम मचा रहा है उस गाने का नाम है मन के पसंद. ये गाना कोई नया नहीं है लेकिन अचानक से तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक्ट्रेस को निरहुआ परेशान कर रहे हैं. ये गाना Enterr10 Rangeela नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक कई सारे व्यू मिल चुके है. लोग इस गाने को काफी पसदं कर रहे है. इस गाने को हनी बी और मोहन राठौर ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स लेखक आजाद सिंह के है. वही इस गाने के म्यूसिक भीएल डी ग्रुप द्वारा लिखे गए है.

 

मन के पसंद #Nirahua #Amrapali Dubey Full #Video Song #Muqaddar Ka Sikandar | Bhojpuri New Songs 2020