दोस्तों आपको बता दूँ कि भारत में Poco M6 Pro 5G का लॉन्च हो गया है। यह फोन एक 6.79 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है, जिसे इस परिवर्तनशील ब्रांड के अब तक के सबसे बड़े डिस्प्ले के रूप में प्रस्तुत किया गया है। इस फोन में Snapdragon 4 Gen 2 SoC है, और इसके पास 5000mAh की बैटरी है जिसे 18W की फास्ट चार्जिंग तक पहुंचाया जा सकता है। यह फोन MIUI 14 पर आधारित Android 13 के साथ आता है। क्या आप जानना चाहेंगे कि इसकी मूल्य और विशेषताएँ क्या हैं, जिनके साथ यह मार्केट में उतारा गया है?

Must Read : 

Poco M6 Pro 5G की भारत में मूल्य, उपलब्धता

 

हाल ही में Poco M6 Pro 5G को लॉन्च किया गया है, जिसका बेस मॉडल 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। इसकी मूल्य 10,999 रुपये है। साथ ही, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है। इस फोन की बिक्री 9 अगस्त से शुरू होने जा रही है और इसे Flipkart से खरीदा जा सकेगा। यह फोन पावर ब्लैक और फॉरेस्ट ग्रीन कलर में उपलब्ध होगा।

Poco M6 Pro 5G: विशिष्टताएँ

इसकी तकनीकी विशिष्टताएँ देखें, तो इसमें एक 6.79 इंच की फुल HD+ प्लस स्क्रीन शामिल है। इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट और 240Hz का टच सैम्पलिंग रेट है। इसकी स्क्रीन की सुरक्षा के लिए Gorilla Glass 3 की परत उपलब्ध है। फोन में Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर है और यह Android 13 आधारित MIUI 14 पर चलता है। कंपनी ने इसे दो ओएस अपडेट के साथ प्रदान किया है और सुरक्षा अपडेट को 3 साल तक स्थायी रूप से अपडेट करने का आश्वासन दिया है।

कैमरा विभाग की दृष्टि से देखा जाए तो फोन के पीछे 50 मेगापिक्सल का कैमरा होता है। यह उसका प्रमुख कैमरा होता है, जिसके साथ में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी शामिल होता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा होता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी होती है जिसके साथ 18W की फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी दी गई है। चार्जिंग के लिए, यह USB type-C केबल के साथ आता है। धूल और पानी से बचाव के लिए, डिवाइस को IP53 रेटिंग दी गई है। इसके साथ ही, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी उपलब्ध होता है।