Komaki XGT KM Electric Scooter:आज कल इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में तहलका मचा रहा है. ऐसे में अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आप Komaki XGT KM Electric स्कूटर खरीद सकते है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसमें मिलने वाली रेंज भी धाकड़ है. इसमें यूज़ मिलने वाली बैटरी भी धाकड़ है. यही नहीं इस स्कूटर के चर्चे दूर दूर तक है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Komaki XGT KM Electric Scooter

असल में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बजट वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इसमें आपको एक उन्नत तकनीक और सुविधाओं से लैस है. आपको इसमें सिंगल कैपेसिटी रेंज करीब 85 किलोमीटर है, जो काफी मजेदार है.

Komaki XGT KM का रेंज

बात अगर इस स्कूटर के इलेक्ट्रिक स्कूटर में करें तो ये 60V, 20-30 Ah क्षमता की लिथियम आयन बैटरी पैक मिलती है. इस स्कूटर के मोटर को बैटरी से जुड़ा हुआ है. इस स्कूटर के स्पीड की बात करें तो ये 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. अगर आप इस स्कूटर को रेगुलर चार्जर से चार्ज करते हैं तो इस स्कूटर को बैटरी से चार्ज करते हैं तो आप 6 से 8 घंटे का वक़्त लगता है.

Komaki XGT KM के फीचर्स

बात अगर फ़ीचर्स की करें तो आपको इसमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम भी शामिल किया गया है. यही नहीं आपको इस स्कूटर में चार्जिंग प्वाइंट, DRL, क्लॉक, स्पीड meter, odometer, trip meter, audible alarm, pivoting seat, LED headlight, LED taillight, LED traffic light और proximity switch जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है.

Komaki XGT KM की कीमत

बात अगर इस स्कूटर की कीमत की करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 42,500 रुपए है. आप इसे किसी भी ऑफिसियल वेबसाइट या रिटेल स्टोर्स से इसे खरीद सकते हैं.