नई दिल्ली। भारत के मोबाइल फोन बाजार में Samsung तब से राज कर रहा है जब लोग कीपैड मोबाइल का उपयोग किया करते थे। उस समय से यह कंपनी अपने दमदार फीचर्स  के स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। इस कपंनी ने हमेशा ग्राहको की पसंद को ध्यान में रखते हुए नए शानदार फीचर्स के फोन बाजार में पेश किया है। जिसे ग्राहकों ने काफी पंसद भी किया है। अब  Samsung ने Galaxy A 54Series का फोन भी मार्केट में उतार दिया है, जो प्रीमियम फीचर्स के साथ आता है। भारत में इस फोन की  शुरुआती कीमत 38,999 रुपये के करीब की रखी गई है। य़दि आप इस फोन को खऱीदने के बारे में सोच रहे है तो जान लीजिए इसके फीचर्स के बारे में..

Samsung Galaxy A54 का मनमोहक डिजाइन

Samsung Galaxy A54 के  फोन की स्क्रीन को देखे तो कपंनी ने  फोन में 6.4-इंच का डिस्प्ले दिया है जिसमें मजबूत ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। इस फोन को सुरक्षित रखने के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 लगाया गया  है। फोन का वजन मात्र 202 ग्राम है और डाइमेंशन 8.2mm है।

Samsung Galaxy A54 के धासु स्पेसिफिकेशन

इस फोन के स्पेसिफिकेशन को देखें  तो  इस फोन में 8GB RAM और 256GB  का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। इसके साथ ही इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 25W चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Samsung Galaxy A54 का धमाकेदार कैमरा

Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन के कैमरे की बात की जाए तो यह तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दूसरा कैमरा 12MP अल्ट्रावाइड और तीसरा5MP मैक्रो लेंस है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए   सामने की तरफ 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जो काफी शानदार हैं।

Samsung Galaxy A54 की कीमत

Samsung Galaxy A54 कीमत कीे बारे में  बात करे तो Samsung Galaxy A54 की कीमत 38,999 रुपये है।