नई दिल्ली। क्रूजर सेगमेंट की बाइक्स में इन दिनों रॉयल एनफील्ड हर किसी की पहली पसंद बनी हुई है। Royal Enfield ने भी अपने यूजर्स की बढ़ती पसंद को देखते हुए इसमें अपडेटेड फीचर्स और इंजन के साथ कई नए मॉडल लॉन्च किए है।

Mahindra की धांसू Bullet

चारों ओर बढ़ती Royal Enfield बाइक की बढ़ती हुकूमत को देखते हुए कई कंपनियों और ब्रांड ने इससे टक्कर लेने की कोशिश की, लेकिन कोई सफलना हासिल नही कर पाए है लेकिन अब Mahindra अपनी शानदार बाइक को लॉच करके इसे एक बड़ी टक्कर देने वाला है। Mahindra ने बीएसए गोल्ड स्टार नाम की बाइक को लॉन्च को उतारने की तैयारी में है वैसे बता दें कि BSA किसी ज़माने में काफी लोकप्रिय ब्रांड में से एक रहा है और इसकी Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक यूके में बिकती है।

Mahindra BSA Gold Star 650 की लांचिग

Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक कब तक लॉन्च होगी इसके बारे में कोई खास खुलासा नही किया गया है। हालांकि कहा जा रहा था कि मार्च 2023 तक यह बाइक भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है।

Mahindra BSA Gold Star 650 का इंजन

BSA Gold Star बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें लिक्विड कूल्ड टेक्नोलोजी पर आधारित 652cc का सिंगल सिलेंडर दिया जा सकता है। यह इंजन 44 bhp और 55 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा जाएगा।

Mahindra BSA Gold Star 650 की कीमत

Mahindra BSA Gold Star 650 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत लगभग 3.5 लाख से 6 लाख रुपये की कीमत के बीच सकती है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस बाइक की कीमत रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 बाइक से थोड़ी ज्यादा हो सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि 1950 के दशक में BSA दुनिया का सबसे बड़ा ब्रांड माना जाता रहा है और इसे साल 2016 में महिन्द्रा कम्युनिटी ने खरीद लिया है।