Janhvi Kapoor Photo Viral: बॉलीवुड में आये दिन किसी न किसी एक्टर या एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फोटो खूब वायरल हो रही है. वैसे भी वो सुपरस्टार श्री देवी की बेटी है और ऐसे में वो हर गुजरते दिन के साथ हॉट होती नज़र आ रही हैं. अभिनेत्री जान्हवी कपूर को बी-टाउन फैशनिस्टा के रूप में जाना जाता है. अभी हाल ही में गुरुवार को उन्होंने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए तस्वीरें शेयर कीं. उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया खुद को रिएक्शन देने से रोक नहीं पाए.

Photo Viral

आपकी जानकारी के लिए बता दे जान्हवी कपूर बी-टाउन की फैशनिस्टा हैं. वो हमेशा अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक्टर वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ में क्या बवाल मचाया था. अब उनका ये ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. उन के इस फोटो पर उनके बॉयफ्रेंड ने भी रिएक्शन दिया है. इस फोटो पर बीएफएफ ओरी और सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​ने भी रिएक्शन दिया है. आप भी उनके इस फोटो को देखिए.

बात अगर जान्हवी कपूर के काम के बारे में करे तो उनके पास फिल्मों की एक लम्बी लाइन-अप पड़ी है. अभी वो हाल ही में जूनियर एनटीआर के साथ एनटीआर30 के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करने वाली है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है की वो इस फिल्म को करने के दी गिन रही है. उनका सपना है की वो जूनियर एनटीआर के साथ काम करें. उन्होंने ये भी कहा है की ये उनके जीवन की एक बड़ी उपलब्धि रहेगी.