Rani Chatterjee – Khesari Romance Video सब भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और हॉट अदाकारा रानी चटर्जी तो जानते ही होंगे. ये दोनों एक ऐसे नाम है जो पुराने तो हो गए है लेकिन इनकी फैन फोल्लोविंग आज भी काफी जबरदस्त है. यही हैं जिन्होंने भोजपुरी फिल्मों को इतना आगे बढ़ाया. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है आपको उसमे ये दोनों साथ में नज़र आएँगे.

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है की ये वीडियो तेज़ी के साथ सोशल मीडिया पर आग लगा रहा हैं. इस वीडियो में इन दोनों की केमिस्ट्री भी काफी सॉलिड नज़र आ रही है. यही कारण है की इनके फैंस इस वायरल वीडियो को तेज़ी से लाइक और शेयर कर रहे है. चलिए आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

वायरल वीडियो

अभी हाल ही में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमे दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस और डांस कर रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दे बता दे इस गाने का नाम है ‘पातर पातर पियवा के’. ये सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 94 मिलियन लोगों ने देखा है. इसमें काजल और खेसारी साथ नज़र आ रहे है. इसवीडियो में रानी ने साड़ी पहनी पहनी है. इस WWR Hamar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

Paatar Paatar Piyawa Ke | Khesari lal Yadav,Rani Chatterjee | FULL HOT BHOJPURI SONG