Nokia 7610 Pro King Mobile:आज भी और पहले भी नोकिया पर लोग आँख बंद कर के भरोसा करते है. ऐसे में नोकिया के स्मार्टफोन में भी कंपनी ने कभी फीचर्स की कोई दिक्क्त नहीं छोड़ी है. असल में अभी हाल ही में नोकिया ने बड़े फ़ोन से हट कर एक छोटे फ़ोन को लॉन्च किया है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia 7610 Pro King है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. ये बजट में भी आपको ज्यादा महंगी नहीं मिलने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

नोकिया कमपनी एक नामी कंपनी है. लोग इस पर आँख बंद कर के भरोसा करते है. नोकिया कंपनी धाकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लेकर लॉन्च करता है. बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. वैसे इस फीचर्स को लेकर कंपनी की ओर से अभी कुछ नहीं कहा गया है. वैसे फीचर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का 176×208 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है. डिस्प्ले का साइज़ 2.1 इंच का है. ये स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें आपको 8MB का इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलता है.

कैमरा और बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे नोकिया के स्मार्टफोन में किसी की भी दिक्क्त मिले लेकिन बैटरी की दिक्क्त तो नहीं मिलती. आइए सबसे पहले बात करते है कैमरा के बारे में. अगर कैमरा की करें तो Nokia 7610 Pro Max स्मार्टफोन में आपको 1MP कैमरा देखने मिलेगा. इस स्मार्टफोन में आपको 900mAh की बैटरी भी मिलती है. इतना ही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 3GP MP4 वीडियो और MP3 ऑडियो प्ले मिलता है.

कीमत

खरीदने से पहले आपका इसकी कीमत जान लेना जरुरी है.बात अगर कीमत की करें तो आपको ये स्मार्टफोन 4499 रुपये में मिल जाएगा. वैसे इस स्मार्टफोन की असल कीमत क्या होगा ये इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद पता चलेगा.