हरियाणवी डांसर अपने बेहतरीन तथा हॉट डांस के लिए जानी जाती हैं। इनके डांस को देखने के लिए लोग काफी बेताब नजर आते हैं। डांस करते समय संजना चौधरी जो एक्सप्रेशन देती हैं, वे दर्शकों के दिल में आग लगाने के लिए काफी होते हैं।

संजना चौधरी भी सपना चौधरी की तरह एक डांसर हैं और हरियाणा सहित कई अन्य प्रदेशों में वे काफी पॉपुलर हैं। संजना चौधरी के प्रोग्राम की खबर सुनते ही लोग स्टेज तक प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही पहुँच जाते हैं। दूसरी और संजना चौधरी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं तथा वे सोशल मीडिया पर अच्छी पॉपुलर भी हैं।

हालही में उनका एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी देख रहें हैं तथा पसंद कर रहें हैं। आई ये अब आपको इस वीडियो के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Pani Chalke पानी छलके | Sanjana  Choudhary Dance video | New Haryanvi Songs Haryanavi 2022

वायरल हो रहा है यह वीडियो

संजना चौधरी का एक वीडियो इन दिनों काफी देखा जा रहा है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यूट्यूब तथा सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में संजना चौधरी ‘पानी छलके’ नामक गाने पर डांस करती नजर आ रही है। सूट पहने हुए संजना चौधरी स्टेज पर कमरतोड़ डांस कर रही हैं।

वे स्टेज पर अपनी कमर को ऐसे मूव्स दे रही हैं की लोग बस उनको देखे ही जा रहें हैं। स्टेज के आगे बैठे कई हजार लोग संजना चौधरी के डांस को बड़ी शिद्दत के साथ देख रहें हैं। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद कर रहें हैं इसलिए इस को अब तक हजारो लाइक मिल चुके हैं। लोग कमेंट सेक्शन में संजना चौधरी के डांस की खूब तारीफ करते नजर आ रहें हैं।