यदि आप Hero Splendor Plus बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो परेशान होने की कोई बात नहीं है। आज हम आपके लिए एक ऐसी Hero Splendor Plus बाइक को लेकर आये हैं जिसको आप मात्र 12300 रुपये देकर घर ले जा सकते हैं। ख़ास बात यह है कि यह जनवरी 2022 की बाइक है यानि काफी अच्छी कंडीशन में है तथा इसको इसके फर्स्ट ऑनर द्वारा ही बेचा जा रहा है।

Hero Splendor Plus के ख़ास फीचर्स

इस बाइक को BS6 वेरिएंट के अंतर्गत गत वर्ष अक्टूबर में ही लांच किया गया है। उस समय इसकी कीमत 62 हजार से 65 हजार रुपये के बीच थी। इस बाइक में 97.2सीसी का इंजन दिया गया है जो की 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर को जेनरेट करता है।

इसके अलावा इस बाइक में i3s टेक्नोलॉजी की सुविधा भी दी गई है। जिसके कारण यदि बाइक 5 सेकेंड तक खड़ी रहती है तो वह खुद ही बंद हो जाती है तथा क्लच दबाते ही स्टार्ट हो जाती है। बेसिक लाइटिंग सिस्टम और एनालॉग कन्सोल भी आपको इस बाइक में दिया जाता है। इसके साथ ही इसमें आपको लेक्ट्रिक स्टार्ट, अलॉय व्हील और जबरदस्त माइलेज भी मिलता है।

इस प्रकार से खरीदें यह बाइक

इस बाइक को खरीदने के लिए आपको carandbike.com पर जाना होगा तथा वहां पर Get Seller Details ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। जिसके बाद में आपको वहां से सेलर के नंबर मिल जाएंगे। अब आप सेलर से बात करके इस बाइक की पूरी जानकारी ले सकते हैं तथा इस बाइक को खरीद सकते हैं।