Monalisa – Nirahua Hot Romance Video: भोजपुरी मूवी कि सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा. वो अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी हॉट अदाओं के वजह से भी फैन्स का ध्यान खींच रही हैं. अभी हाल ही में इनका एक वीडियो एक तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो निरहुआ के साथ नज़र आ रही है. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

अभी हाल ही में जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम ‘Hili Palang Ke Play’. ये गाना इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है. ये गाना ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है. यही नहीं इस गाने में निरहुआ के साथ-साथ मोनालिसा जमकर रोमांस और जलवे बिखेर रही है.इस गाने में उन्होंने ऑरेंज कलर का स्लिट स्कर्ट और ब्लाउज पहन रखा है. इसमें वो कैफ हॉट नज़र आ रही है. ये गाना ‘राजा बाबू’ का है. आपने अगर इस मूवी को देखा होगा तो पता होगा कि इस फिल्म के सभी गाने धाकड़ है.

आपकी जानकरी के लिए बता दे इस गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने गाया है. इस गाने के बोल Aazad Singh द्वारा लिखे गए है. इस गाने के म्यूजिक Chhote Baba ने दिया है. इस गाने को 6 साल पहले Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यब चैनल पर अपलोड किया गया है. चलिए आपको भी ये वीडियो दिखाते है.

हिली पलंग के प्लाई - Raja Babu - Dinesh Lal Yadav "Nirahua" & Monalisa - Bhojpuri Hit Songs 2019