Hero HF Deluxe New Variant:  आज बुलेट और KTM के बावजूद भी लोगों का मन HF डीलक्स मेंभी अटका पड़ा है. तभी तो इस बाइक को लोग आज भी खरीदना चाहते है. बदलते हुए दौर के साथ कंपनी ने इसमें कंपनी अब इसे के नए अंदाज़ में लॉन्च करने वाली है. इस बार कंपनी ने नईHero HF Deluxe को लॉन्च करने वाली है. इसकी कीमत भी आपके बजट में होगी. इसमें मिलने वाले फीचर्स भी धाकड़ है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे नए हीरो एचएफ डीलक्स दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है. इसे अभी ही साल 2023 में नए मॉडल में बिल्कुल नया ग्राफिक्स मिलेगा. आपको इसमें हेड लैंप काउल, फ्यूल टैंक, साइड पैनल और अंडर सीट पर एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे. आपको इसमें 97.2 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. असल में यह इंजन 8 पीएस का पावर और इतना ही टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस कैनवस ब्लैक एडिशन में फ्यूल टैंक, बॉडी वर्क वाइजर और ग्रिल के साथ-साथ एग्जास्ट के साथ सब कुछ काला देखने को मिलेगा. यही नहीं आपको इस मोटरसाइकिल में इसके काले कलर का रंग बहुत ही खूबसूरत लगने वाला है. इसे देखने के बाद तो आप खुद को इसे खरीदने से रोक नहीं पाएंगे.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो कंपनी ने नई हीरो एचएफ डीलक्स में दो वेरिएंट मिलेंगे. आपको इसमें से किक स्टार्ट वाले वेरिएंट की कीमत ₹60,760 है. तो वही आपको इस बाइक के सेल्फ स्टार्ट वाले वेरिएंट की कीमत ₹66,408 रुपए है. आपको इस बाइक में एक नहीं बल्कि 4 कलर ऑप्शन में मिलता है. एक्सेस ब्लू, कैंडी ब्लेजिंग रेड, ब्लैक हेवी ग्रे और स्पोर्ट्स रेड. इन कलर्स के अलावा ये बाइक आपको कैनवास ब्लैक कलर भी मिलेगा.

Hero HF Deluxe में मिलेगा यह टेक्नोलॉजी

असल में इस नए हीरो के HF Deluxe में आपको i3s टेक्नोलॉजी मिलता है. आप इस बाइक को बहुत ही आसानी से स्टार्ट स्टॉप कर सकते हैं. दरअसल कंपनी का मकसद ये है की अगर इस टेक्नोलॉजी के जरिए आपकी बाइक गिरती है तो इसका इंजन अपने आप ही बंद हो जाएगा. असल में इसकी ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी अच्छी है.