भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने आज देशभर में मशहूर हैं। हर व्यक्ति आज भोजपुरी गानों का शौकीन बनता चला जा रहा है। शादी, विवाह-पार्टी भोजपुरी गानों के बिना अधूरी सी लगती है। इसके अलावा होली जैसे पर्व पर भी भोजपुरी गानों का अलग ही भौकाल रहता है। कुल मिलाकर आज भोजपुरी इंडस्ट्री ने देशभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है।

Chadar Me Gadar - Pawan Singh, Kavya Singh | Hit Bhojpuri Song | FULL HD SONG

वर्तमान समय में भोजपुरी इंडस्ट्री का एक गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है इस गाने में अभिनेता पवन सिंह ने अभिनय किया है। जो की भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉवर कहे जाते हैं। वीडियो में पवन सिंह का जोरदार रोमांस देखने को मिल रहा है। जिसको लोग काफी पसंद कर रहें हैं। पवन सिंह के साथ में इस गाने में अभिनेत्री काव्या सिंह भी हैं। इन दोनों के रोमांस पर भी इस गाने को फिल्माया गया है। “चादर में गदर” नामक इस गाने में दोनों की जबरदस्त रोमांस केमिस्ट्री को दिखाया गया है। अपने नाम के अनुरूप ही गाना भी बेहद रोमांटिक है।

Pawan Singh का गाना - Monalisa | कबले इशारा करबू - Bhojpuri Songs

इसी कारण लोग इस गाने को काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। बता दें कि इस गाने को 2016 में भोजपुरी म्यूजिक चैनल पर अपलोड किया गया था। तब से लोग इसको लगातार देख रहें हैं। लोगों में यह गाना काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस गाने पर लाखों व्यूज आ चुके हैं तथा हजारों लोग इसको लाइक भी कर चुके हैं। इस गाने में संगीत अमन शर्मा ने दिया है। इस गाने को भोजपुरी फिल्म संग्राम से लिया गया है। जिसमें पवन सिंह ने अभिनय किया है। यह एक हिट फिल्म रही है लेकिन आज भी लोग इस गाने के मुरीद बने हुए हैं।

Monalisa का ऐसा गाना नहीं देखा होगा 2017 - Jag Hai Pa Jata | Ziddi Aashiq | Pawan Singh |Bhojpuri