Unique Bicycle Viral Video: दुनिया में काफी कुछ हो रहा है. कब क्या वायरल हो जाए ये कोई नहीं जानता. आज कल लोगों का दिमाग भी काफी तेज़ चल रहा है. तभी तो दुनिया में अजीबो गरीब चीज़ इंवेंट हो रही है. अभी हाल ही में एक ऐसा यूनिक साइकल बनाया गया है जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. आप ने आज से पहले ऐसे साइकल को देखा भी नहीं होगा. चलिए आपको इस साइकल के बारे में बताते है.

तिकोने पहियों वाली साइकिल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप इस चौकोर पहिए वाली साइकिल की कार्यप्रणाली देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इसके पहिए के ऊपर एक बेल्ट लगाया गया है. असल में ये इस साइकल के पहिए के चारों ओर घूमता है.आप जैसे ही इस साइकल के पैडल को चलाते हैं ये बेल्ट ऊपर की ओर घूम जाता है. हुए ऐसे कर के ये साइकल काम करता है. आज कल लोग वायरल होने के चक्कर में क्या कुछ नहीं करते हैं. कुछ लोग डांस करते हैं कुछ लोग अजोबो गरीब हरकत तो कुछ अद्भुत कारनामे.

जिस किसी ने भी इस बाइसिकल को बनाया है उसके मन में ये ख्याल आया था कि उसे भी इंटरनेट पर फेमस होना है. बस फिर क्या था इस चक्कर में बना डाली एक ऐसी अद्भुत सायकल जिसके बारे में सोच पाना भी काफी मुश्किल है. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि यह Square Wheels Bicycle Video टि्वटर पर वायरल हो रही है.यकीन मानिए इस वीडियो को ट्विटर पर लगभग 6 मिलियन से ज्यादा लोगो ने देख लिया है और अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर हैंडल @Rainmaker1973 से 22 मई को पोस्ट किया गया था.

yu