New Honda Elevate:  Honda की गाड़ी में लग्जरी लुक और दमदार इंजन के लिए मशहूर है. ये आए दिन कुछ न कुछ गाड़ियां को लॉन्च करती है. अभी हाल ही में ये एक मिड साइज एसयूवी Honda Elevate को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. दुनिया के सामने इसे कंपनी ने 6 जून को पेश किया था. असल में भारत में इसकी कीमतों का ऐलान हो जाएगा. दरअसल लॉन्च से पहले अब होंडा एलिवेट के लिए बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बतांएगे.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Honda में कई सारे फीचर्स मिलेंगे. इसमें आपको इंस्ट्रूमेंट कंसोल में 7-इंच टीएफटी स्क्रीन, नया 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेंट, एक पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, एक लेन वॉच कैमरा, छह एयरबैग और लेवल -2 ADAS जैसे फीचर्स मिलेंगे. इस Honda Elevate गाड़ी का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, टोयोटा अर्बन क्रूजर हैराइडर जैसी कारों से होने वाला है.

इंजन

बात अगर इस कार में मिलने वाले दमदार इंजन की करें तो आपको इसमें 1.5 लीटर का 4 सिलिंडर नेचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन लगा हुआ मिलेगा. इस कार में लगा इंजन 121 बीएचपी की मैक्सिमम पावर आउटपुट और 145 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. असल में इस एसयूवी में 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन दिया गया है.

कीमत

बात अगर Honda Elevate में आपको 6 जून को लुक के लिए पेश किया गया था. कहा जा रहा है की ये भारत में इसकी कीमतों का ऐलान बहुत जल्द किया जाएगा. इस नई Honda Elevate की कीमत अभी कंपनी के लोग डिसाइड करेंगे. लेकिन एक रिपोर्ट्स के हिसाब से होंडा एलिवेट के बेस वेरिएंट की कीमत 11 लाख रुपये है.