Asia Cup Updates: जैसे कि आप सभी लोग जानते हैं बहुत ही जल्द एशिया कप 2023 शुरू होने वाला है इसके लिए टीम इंडिया के प्लेयर्स चुने जा रहे हैं। वनडे सीरीज में सूर्यकांत यादव का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा परंतु फिर भी BCCI की टीम ने यह डिसाइड किया है कि उन्हें एशिया कप में एंट्री दी जानी चाहिए।

आपको बता दे इस साल एशिया कप 2023 का मैच 5 अक्टूबर से लेकर 19 नवंबर 2023 तक भारत में खेला जाएगा। हाल ही में बीसीसीआई इंडियन टीम का ऐलान कर दिया है और इसमें सूर्यकांत यादव को भी एंट्री मिली है। वे अभी तक की ICC T20 के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं इसलिए टीम में उनका रहना लाजमी है।

वनडे में बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड: Asia Cup Updates

Suryakumar Yadav

जैसा कि हमने आपको बताया आईसीसी T20 के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज सूर्यकांत यादव है परंतु वनडे में इनका कोई अच्छा रिकॉर्ड नहीं रहा है। इस वर्ष इन्होंने अभी तक कुल 10 वनडे मैच खेले हैं जिसमें 14.11 के एवरेज से इन्होंने केवल 127 रन बनाए हैं और यह एक बहुत ही बुरा एवरेज है।

Must Read: 

आपको बता दे सूर्यकांत पूरे वर्ल्ड के ऐसे अकेले प्लेयर है जो लगातार तीन माचो में गोल्डन डक पर आउट हुए हैं। यह एक ऐसे खिलाड़ी है जो किसी तीन मैच की सीरीज में लगातार तीन बार जीरो पर आउट हो चुके हैं। हालांकि यह खुद उनके लिए भी एक चिंता का विषय है कि इस वर्ल्ड कप सीरीज में उनका परफॉर्मेंस कैसा रहेगा। जैसा कि उनकी T20 की बल्लेबाजी बहुत लोकप्रिय है इसलिए टीम में उन्हें भी जगह दी गई है।

Asia Cup 2023 team India players’ name

Players Names 
रोहित शर्मा (कप्तान) मोहम्मद सिराज
शुभमन गिल कुलदीप यादव
विराट कोहली ईशान किशन
केएल राहुल  अक्षर पटेल
श्रेयस अय्यर शार्दुल ठाकुर
हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान) तिलक वर्मा
 रवींद्र जडेजा सूर्यकुमार यादव
जसप्रीत बुमराह प्रसिद्ध कृष्ण
मोहम्मद शमी //