Komaki LY Pro:  क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो एक बहुत ही धाकड़ स्कूटर ख़रीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि अभी हाल ही में एक नयी इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुई है. इस स्कूटर का नाम कोमाकी है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. जो स्कूटर अभी लॉन्च हुई है उस स्कूटर का नाम Komaki LY Pro है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 180 किलोमीटर का रेंज देती है. इस स्कूटर का सीधा मुकाबला Ola और Ather से है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Electric Scooter के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे ऑटो सेक्टर में इलेक्ट्रिक स्कूटर का बहुत ही ज्यादा कंपटीशन है. ऐसे में अगर आप आज भी इसे खरीदने जाएंगे तो आपके पास ढेरों ऑप्शंस मिलेंगे. अभी हाल ही में फिर से Komaki LY Pro लॉन्च हो रहा है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने लॉन्च होते ही अपनी एक अलग जगह बना ली है. इस स्कूटर को सिंगल चार्ज करने पर 180 किलोमीटर का रेंज मिलता है.

यही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 62 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड देती है. इस Komaki LY Pro में आपको डबल बैटरी मिलती है. आपको इसमें सिंगल बैटरी से 85 किलोमीटर का रेंज दिया गया है. असल में फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें टीएफटी स्क्रीन मिलता है. असल में फीचर्स के मामले में भी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही ज्यादा एडवांस है.

कीमत और EMI प्लान

बात अगर Komaki LY Pro की कीमत ₹137500 रुपए है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह आपको फिलहाल नहीं मिलने वाली है. कुछ समय इंतजार के बाद उसे ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. असल में इसकी कीमत बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स जितनी ही होनी है. सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको इस पर डाउन पेमेंट कर खरीद सकते है.

अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको 13700 का डाउन पेमेंट करना होगा. बाकी का पैसा बैंक लोन कर देगी. बैंक आपको इस स्कूटर पर 3 साल के लिए लोन देती है. लोन लेने के बाद आपको हर महीने ₹3964 रुपए का EMI भरना होगा. आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लोन पर बैंक के तरफ से 10% का ब्याज दर देना होगा.