नई दिल्ली : भारत के वाहन बाजार में नए नए फीचर्स की बाइक को उतारने की होड़ सी लगी हुई है। जो आज के समय के हिसाब से नए नए बदलाव करने के बाद पेश की जा रही है। लेकिन इनके बीच बाइक का एक नया बदलाव काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने अपनी बाइक को अपनी आवश्कतानुसार ढालकर उसे तीन पहिएं में बदलकर हर किसी को हैरान कर दिया है।

हमारे देश में देसी जुगाड़ के कारनामें काफी देखने व सुनने को मिलते है। जो हैरान करने वाले होते है। फिर बात चाहें गेंहू पीसने की चक्की की हो, या फिर बिजली बनाने इन देसी जुगाड़ कारनामों ने काफी कम खर्चे में ऐसी चीजें बनाई है जो दिग्गज कपंनी को भी टक्कर देने में पीछे नही हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने बिना किसी संसाधन के घर बैठे बिक को तीन पहिए के रूप में ढाल दिया है।  अब इस बाइक की नई डिजाइन को देख बड़े बड़े साइंटिस्ट भी हैरान हो चुके है। स ‘देसी कलाकार’ ने ‘किस तरह से दो पहिए की स्प्लेंडर बाइक को तीन पहिए में बदल दिया है।

स्प्लेंडर बाइक के मॉडिफाई करके इसमें तीन टायर लगाने वाला वीडियो इंटरनेट में धमाल मचा रहा  है।

3 टायर वाली Splendor बाइक

इस बाइक को तीन टायर में बदलने का दिमाग किसी बड़े अनुभवी इंसान का नही बल्कि एक लड़के का है जिसने अपनी स्प्लेंडर को मॉडिफाई करके उसमे तीन टायर लगा दिए। अब उसका वीडियो इंटरनेट वायरल हो गया है, जिसे देखकर पब्लिक बोल रही है कि लड़के ने भले ही अपनी खास दिमाग लगाया है लोग यह रिस्की होने के साथ यातायात नियमों के खिलाफ हैं।

 खूब पसंद किया जा रहा है वीडियो

इंस्‍टाग्राम पर ‘नवीन बाइक फीचर’ (no_1_naveen_bike_165) एकाउंट पर इस वीडियो शेयर किया गया है। जिसकी लोग बेहद तारीफ भी कर रहे है। इस वीडियो को अब 15.10 मिलियन से अधिक लोग देख चुके है और 6 लाख से ज्‍यादा पसंद कर रहे है।