Hero X Pulse 200T 4V: हमारे देश के सबसे एभरोसेमंद और एडवेंचर बाइक सेगमेंट हीरो अब अपने एक और बाइक के लिए चर्चे में है. इस बाइक का नाम है हीरो एक्सपल्स 200 टी. असल में ये हीरो का एक ऐसा बाइक है जो आपको रेट्रो लुक देने वाला है. जी हाँ इसे चार वाल्व को जोड़कर बाजार में लॉन्च किया जा रहा है. कई सारे लोग इस बाइक को अपना बनाना चाहते है. अगर आप भी उन में से एक है तो ये खबर आपके लिए है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस में जो इंजन मिलता है वह इंजन ऑयल कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 4 स्ट्रोक इंजन के साथ आता है. असल में यह इंजन 199.6 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. इस इंजन की क्षमता 18.9 bhp का अधिकतम पावर के साथ ही 17.35 nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस बाइक के इंजन को कंपनी ने 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

फीचर

बात अगर इस बाइक के फीचर्स की करें तो इस बाइक में क्लासिक लुक में हैंडल, 130 मिमी चौड़ा रेडियल रियर टायर, सीट के नीचे USB मोबाइल चार्जर, नियो रेट्रो के साथ आकर्षक ग्राफिक्स, पूर्ण डिजिटल मीटर ब्लूटूथ के साथ मोबाइल कनेक्टिविटी, जीपीएस, क्लासिक फ्रंट सस्पेंशन लुक, बॉडी कलर विज़र्स, एलईडी हेडलैंप और डीआरएल जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है.

कीमत

बात अगर इस बाइक के कीमत की करें तो कंपनी ने इस बाइक की कीमत 1.26 लाख रुपये रखी है. इसे मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है. इस बाइक के ऑन रोड आते आते 1.57 लाख रुपये में आसानी से मिल जाएगी.