नई दिल्ली: POCO M6 Pro : मार्केट में इन दिनों नए नए फीचर्स के साथ कई बजट रेंज वाले स्मार्टफोन मौजूद है। जो अपने कीमत से लेकर दमदार फीचर्स ले लोगों का दिल लूट रहे है इन्ही के बीच Poco ने भी अपना M सीरीज का फोन M6 Pro 5G लॉच कर दिया गया है। इतना ही नही कपंनी के अपने यूजर्स को कर्षित करने के लिए इसकी कीमतो को भी काफी कम कर दिया है। यदि आप इस फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इसे आप फ्लिपकार्ट शॉपिंग वेबसाइट से खरीद सकते है। चलिए आपको बताते है इसके बारे में..

POCO M6 Pro 5G Specifications or Features

Poco के पीचर्स के बारे में यदि आप जानना चाहते है तो यह डिवाइस की स्क्रीन 6.79 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले मिलती है। जो रेजलूशन 2460 x 1080 पिक्सल के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉइड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम कप काम करता है। इसके अलावा, इसमें 6GB की RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

POCO M6 Pro 5G कैमरा

POCO M6 Pro 5G कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह दो कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का मिलता है। और सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट में कैमरा दिया गया है।

POCO M6 Pro 5G बैटरी

POCO M6 Pro 5G की बैटरी  के बारे में बात करें तो इस डिवाइस में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मौजूद है।

Poco M6 pro Price or offers

Poco M6 pro Price or offers बात करें इसके 64GB स्टोरेज वेरिएंट को लेने पर सकी कीमत 14,999 रुपये के करीब रकी गई है। इसे फ्लिपकार्ट से लेने पर 26% की छूट के बाद यह फोन 10,999 रूपये में दिया जा रहा है। वहीं बैंक ऑफर्स के तहत इस फोन को ICICI बैंक कार्ड से 1000 रूपये की डिस्काउंट में दिया जा रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 9,999 रूपये रह जायेगी। इतना ही नही Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इन सबको मिलाकर आपको यह फोन काफी कम कीमत के साथ मिल सकता है। अब आप बिना सोचे जल्दी से इस फोन को खरीद लें वरना कंपनी इसके ऑफर्स में कभी भी बदलाव कर सकती है।