नई दिल्ली। दुनिया भर में मशहूर Royal Enfield Bullet आज के युवाओं की पहली पसंद बनी हुई है इस बाइक को खरीदना हर कोई पसंद करता है। क्योकि इस बाइक का जैसा नाम है वैसा ही लुक इसमें नजर आता है। इसकी कीमत आपके बजट में होती है। यदि आप भी शानदार बुलेट को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।

क्योंकि मार्केट में अब जल्द ही New Royal Enfield Bullet 350 लॉन्च होने के लिए तैयार है। इसमें आपको शानदार फीचर्स के साथ धमदार इंजन देखने को मिलेगा। चलिए आपको बताते है कि New Royal Enfield Bullet 350 के इंजन के बारे में..

New Royal Enfield Bullet 350 का इंजन

नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 एयर-ऑयल कूल्ड तकनीक पर आधारित है। इसमें आपको 349 सीसी, सिंगल-सिलेंडर मोटर, लॉन्ग-स्ट्रोक इंजन देखने को मिलेगा। जो 19.9 bhp की अधिकतम पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में क्षमता रखता है. कंपनी ने इजंन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा है।

यही नहीं इस बाइक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक एनालॉग स्पीडोमीटर और फ्यूल गेज जैसे पीचर्स भी दिए गए है। इसे एक छोटे डिजिटल रीडआउट के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस बाइक में बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है।

New Royal Enfield Bullet 350 की कीमत

New Royal Enfield Bullet 350 की कीमत के बारे में बात करें तो इस बाइक की कीमत 1.50 लाख रुपये से 1.75 लाख रुपये के बीच है. वैसे ये बाइक कब लॉन्च होगा इस बारे में कंपनी ने कोई खुलासा नही किया है।