Amrapali – Samar Singh Romantic: भोजपुरी अभिनेत्री किसी से क थोड़ी ही है. तभी तो आज हर जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस से ज्यादा भोजपरी हेरोइन डिमांड में है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आम्रपाली और समर नज़र आ रहे हैं. ये दोनों एक दूसरे के साथ डांस कम रोमांस ज्यादा करते नज़र आ रहे हैं. वैसे ये दोनों कम स्क्रीन पर आते हैं लेकिन जब भी सामने आते हैं धमाल मचाते हैं.

वैसे तो आम्रपाली और निरहुआ साथ नज़र आते हैं लेकिन इस बार लोग इनकी जोड़ी भी खूब पसंद कर रही है.अभी हाल में जो वीडियो वाइरल हो रहा है उसमे दोनों को देख कर लग ही नहीं रहा है कि ये ये एक दूसरे के साथ कम्फर्टेबले नही है. चलिए आपको इस गाने के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Amrapali – Samar का गाना हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे इन दोनों का गान जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम अपना राजा के फैन हम बानी है. इसमें ये दोनों एक दूसरे के साथ इश्क़ फरमाते नज़र आ रहे है. बता दे यह शानदार गाना भोजपुरी फिल्म ‘समाज में परिवर्तन का है. असल में इस सॉन्ग को सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है. अगर आप भी इनके बड़े वाले फैन है और आप भी इसे देखना चाहते है तो आप इस गाने को Samar Film Entertainment यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इसे वही पर दर्शकों के लिए शेयर किया गया है.

Video - अपना राजा के फैन हम बानी - Samar Singh, Amrapali Dubey, Priyanka Singh -  Movie Song