Nissan X Trail Car: चाहे बात हो लग्जरियस लोक किया फिर एक दमदार इंजन की, लगातार बढ़ रहे है निसान के चर्चे। आपको बता दे हाल ही में निशान एक्सट्रीम कर ने अपनी एक नई मॉडल लॉन्च की है। अपने फीचर्स को अपग्रेड करने के बाद सेगमेंट को और इंप्रूव करके निशान ने अपने नए कर मॉडल लॉन्च की है।

वर्ष 2023 में लगातार निशाना की इस नई मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस शानदार कर में आपको कमल के इंटीरियर डिजाइंस और विभिन्न प्रकार के आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। यदि आप भी एक शानदार कर लेने के बारे में सोच रहे हैं तो जल्द से जल्द आपको इस कर के बारे में और जानकारी लेनी चाहिए।

जानिए ऐसा क्या है खास इसके फीचर्स में: Nissan X Trail Car

Nissan X Trail Car

जैसे कि हमने आपको बताया इस नए मॉडल में आपको कई प्रकार के आधुनिक फीचर्स और नए अपग्रेड क्वालिटीज मिलेगी। सबसे पहले आपको बता दे इस शानदार गाड़ी में आपको ऑटो एक और ऑटो क्लाइमेट चेंज की फैसिलिटी दी जा रही है। यह दोनों ही फैसिलिटी इस कर को बाकी कर से भिन्न और और भी बेहतर बनाती है।

Must Read: 

इसके अलावा इस बेहद खूबसूरत गाड़ी में आपको 12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा। इसके अलावा वायरलेस फोन चार्ज, पैनोरमिक सूनप्रूफ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, जैसे कई अलग-अलग फीचर्स भी आपको दिए जाएंगे। इसके अलावा आपको बता दे 360 डिग्री कैमरा और पार्किंग सेंसर भी आपको इस शानदार गाड़ी में दिया जा रहा है। एलइडी लैंप जैसे कई डिजाइनर आधुनिक प्रोडक्ट्स भी इस गाड़ी में मौजूद है।

जानिए इस शानदार गाड़ी की कीमत

अगर आपने भी हाल फिलहाल में अपने लिए एक खूबसूरत गाड़ी लेने का फैसला किया है तो आपको एक बार Nissan X Trail Car के बारे में अवश्य सोचना चाहिए। यह कर अपने बेहतरीन डिजाइन लुक और अपग्रेड फीचर्स की वजह से बहुत ज्यादा चर्चा में बनी हुई है।

यह बाकी कर के मुकाबले बहुत ज्यादा महंगी नहीं है बल्कि यह एक फैमिली बजट फ्रेंडली कार है। लॉन्च डेट से लेकर अब तक की इसकी मार्केट की प्राइस 35 लख रुपए है। यदि आप एक नई गाड़ी लेने के लिए सोच रहे हैं तो एक बार निशान की इस बेहतरीन मॉडल को खरीदने के बारे में जरूर सोचिए।