Toyota Runion SUV: 7 सीटर गाड़ियों के मार्केट पर अपना कब्जा जमाने उतरी टोयोटा की यह नई  शानदार गाड़ी। इसके लुक्स और आकर्षक फीचर्स के दीवाने हो रहे हैं सभी। कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे आश्चर्यचकित। जैसा कि हम जानते हैं मार्केट में आए दिन एक नई SUV गाड़ी लॉन्च हो रही है।

ऐसे में टोयोटा कि यह सुंदर मॉडल आपका ध्यान अपनी ओर खींच लगी। आईए आपको बताएं क्या है इसमें खास जो सभी लोग इस 7 सीटर कार के पीछे पागल है। सबसे पहले आपको बता दे टोयोटा की नई लांच हो रही यह मॉडल पूरी तरह से Maruti Suzuki Ertiga के मॉडल पर बेस्ड है।

लुक्स के कारण बड़ी डिमांड: Toyota Runion SUV

टोयोटा की तरफ से लॉन्च की गई इस suv गाड़ी की कीमत इसके लुक्स की वजह से और भी ज्यादा बढ़ गई है। आपको बता दे इस गाड़ी में आपको फ्रंट ग्रील काफी ज्यादा अट्रैक्टिव मिलेगा। और इसके साथ ही इसमें आपको इनोवा क्रिस्टा जैसी झलक भी देखने को मिलेगी।

Must Read: 

इसकी ग्रिल में हनीकॉन्ब पैटर्न दिया गया है और यह पूरी तरह से क्रम से गिरा हुआ है। ग्रिल के दोनों और इंटीग्रेटेड LED DRLs के साथ LED प्रोजेक्टर हेडलैंप का सेटअप भी आपको दिया जाएगा। इसके अलावा इस सुंदर सी गाड़ी में आपको फ्रंट बंपर भी एक खूबसूरत डिजाइन में दिया जाएगा।

मिल रहा धाकड़ इंजन

इस शानदार गाड़ी में आपको डेढ़ लीटर का नेचुरली एस्पायरेटेड वाला पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें आपको 103 एचपी की पावर और 127 नम का टॉर्क जनरेटर भी दिया जाएगा। आपको बता दे इंजन की खासियत यही समाप्त नहीं होती है इसके अलावा इसमें आपको पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स और 6 स्पीड टॉप कन्वर्टर भी दिया जाएगा।

टोयोटा की नई लांच हुई इस शानदार गाड़ी में आपको ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का ऑप्शन भी मिलेगा। इसके अलावा सीएनजी वाले इंजन की अगर हम बात करें तो आपको 88 एचपी की पावर और 121.5 एमएम का टॉर्क जनरेटर दिया जा रहा है। इसके इंजन की यह सभी फीचर्स फिलहाल बहुत लेटेस्ट और अपग्रेडेड वर्जन में आपको मिलेगी।

क्या है इसकी कीमत

आपको बता दे अगर आप इस शानदार गाड़ी के फीचर्स और लुक्स को जानकार इसे लेने की सोच रहे हैं तो आप बिल्कुल सही फैसला कर रहे हैं। इस शानदार गाड़ी की शोरूम कीमत 8.64 लाख रुपए है। इसलिए ऐसा अनुमान है कि इस गाड़ी की ऑन रोड प्राइस 10 लाख तक हो सकती है।