Navya Nanda: सदी के अमिताभ बच्चन को आज कौन नहीं जानता है. उनकी वजह से उनकी पूरी फैमिली फेमस हो गयी है. वैसे तो अमिताभ बच्चन कई सारे चीज़ो को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहते है. आज एक बार फिर से अमिताभ सुर्ख़ियों में है. इस बार ना तो वो अपने फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में है और न ही किसी और कारण को लेकर. इस बार वो सुर्ख़ियों में अपनी नतनी को लेकर है. कहा जा रहा है उनकी नतनी दिखने में काफी खूबसूरत है. उनकी ख़ूबसूरती की तुलना कई सारे एक्ट्रेस से होती है. यही नहीं आपको जानकर हैरानी होगी की अमिताभ बच्चन की भतीजी की ख़ूबसूरती की तुलना ऐश्वर्या रॉय से की जाती है.

अभी हाल ही में उनका एक फोटो इंटरनेट पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. जिन्होंने भी इन्हे देखा है वो सब इनके दीवाने ह गए है. उनकी फोटो किसी हीरोइन की तरह वायरल हो रही है. उनकी फोटो पर लोग खूब प्यार लुटा रहे है.

image 2722

अमिताभ बच्चन की नतनी

अमिताभ बच्चन की नतनी का नाम नव्या नंदा है. बता दें कि कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और दामाद निखिल नंदा की बेटी है. आपकी जानकारी के लिए बता दे नव्या का जन्म 6 दिसंबर 1997 को हुआ था. वो आज पूरे 25 साल तक की हो चुकी है. वो दिखने में काफी खूबसूरत दिख रही है. आज कल सोशल मीडिया पर आये दिन वो अपंनी तस्वीरें पोस्ट करते रहती है. बता दे नातिन नव्या ने अपनी पढ़ाई स्विजरलैंड से पूरी की है. वहीं उन्होंने अमेरिका के बोस्टन यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन भी कंप्लीट किया है. असल में नव्या को फैशन डिजाइनिंग में काफी ज्यादा दिलचस्पी बताती है. यही कारण है की वह अलग-अलग ड्रेस में नजर आती है. असल में वह खूबसूरती के साथ-साथ काफी ज्यादा स्टाइलिश भी है. आप उनकी फोटो को देख हैरान रह जाएंगे.

image 2721