PURE EV ETrance Neo EV: आज कल इलेक्ट्रिक गाड़ियां मार्केट में तहलका मचा रही है. इलेक्ट्रिक गाड़ियां अगर आप कोई स्कूटर खरीदना चाहते है तो ये स्कूटर आपके लिए है. इस स्कूटर का नाम PURE EV ETrance Neo EV स्कूटर है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इस स्कूटर में मिलने वाला बजट में मिलेगा. चलिए आपको इस स्कूटर के बारे में बताते है.

रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे PURE EV ETrance Neo EV स्कूटर आपको लंबी दूरी तय करने में मदद करता है. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा है. असल में यह स्कूटर 3.5 घंटे में आसानी से फुल चार्ज हो जाता है और इसकी सिंगल चार्ज रेंज में आपको 120 किलोमीटर की मिलती है. असल में ETrance Neo स्कूटर में 3.8 किलोवाट की इलेक्ट्रिक मोटर है. इसमें आपको एक नहीं बल्कि इस स्कूटर में आपको तीन वेरिएंट मिल जाएगा. आपको इसमें स्टैंडर्ड, डिलक्स और स्पोर्ट्स मिलेंगे.

फीचर्स

बात अगर इस ETrance Neo स्कूटर में कई गजब के फीचर मिलते है. आपको इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रिवर्स गियर, और USB चार्जिंग पोर्ट और अन्य कई सारे फीचर्स मिलते हैं. आपको इसमें 12 इंच के अलॉय व्हील और डिस्क ब्रेक मिलते हैं.

कीमत

कीमत जानने से पहले आप इस बात को जान लीजिए कि यह स्कूटर किफायती और फीचरेस्टिक ev है. अगर आप भी एक स्कूटर लेना चाहते है तो यह स्कूटर में आपको एक अच्छा ऑप्शन मिलेगा. असल में यह एक प्रीमियम स्कूटर हैं. बात अगर कीमत की करें तो एक्स-शोरूम की कीमत ₹ 81,959 रुपए है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि इस स्कूटर पर आपको लोन मिल जाएगा. अगर आप इस स्कूटर को लोन पर लेना चाहते है तो आप इस स्कूटर को डाउन पेमेंट के तौर पर ₹4097 देने होंगे. यह लोन आपको 3 साल तक मिल जाएगा. इसके बाद आपको हर महीने 2812 रुपए ईएमआई हर महीने देनी होगी.