TVS iQube Scooter: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो ऐसी स्कूटर खरीदना चाहते है जिसका मैनेटंस कम है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत बहुत कम है. यही नहीं आपको इसका मैंटेनेंस का खर्चा कम लगेगा. आप इस स्कूटर को डाउन पेमेंट कर भी खरीद सकते है. चलिए आपको TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताते है.

कीमत और लोन

टीवीएस आईक्यूब की कीमत 87,691 रुपये से लेकर 1.5 लाख रुपये के बीच है. अगर आप भी सोच रहे हैं की इस स्कूटर को लेने के लिए आपको इतने सारे पैसों का जुगाड़ एक साथ करना होगा तो खुश हो जाइए. अब आपको ऐसा कुछ भी करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि अब आप इस स्कूटर को फाइनेंस करवा सकते है.

जी हाँ आपको इस स्कूटर पर सभी बैंक और एनबीएफसी लोन की सुविधा देगा. आप अगर इस स्कूटर के बेस मॉडल को लेते हैं तो आपको 20 हजार रुपये का डाउनपेमेंट और 9 प्रतिशत की ब्याज दर पर 36 महीने का लोन लेने आसानी से मिल जाएगा. इस की ईएमआई सिर्फ और सिर्फ 2,153 रुपये प्रति माह की होगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे TVS ने अभी अभी जो इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है उसमें आपको धांसू फीचर्स मिलते हैं. आपको इस स्कूटर में सारा सिस्टम डिजिटली मिलेगा. इस स्कूटर में 17.78 सेमी की टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा जो इस स्कूटर को एक नया लुक देती है। आपको इस स्कूटर में कंट्रोल करने के लिए जॉयस्टिक मिलता है.

इतना ही नहीं इसके अलावा आपको इसमें लाइव व्हीकल ट्रैकिंग, जियो फेसिंग अलर्ट, और नेविगेशन जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. बात अगर इस स्कूटर के रेंज की करें तो आपको इसमें राइडिंग रेंज इको मोड के ऑप्शन मिलते हैं. ये स्कूटर 145 किमी और पावर मोड में 110 किमी देता है. आप अगर इस स्कूटर को एक बार फूल चार्ज करते हैं तो 200 किमी तक ट्रेवल कर सकते हैं.