हीरो कंपनी को आप जानते ही होंगे। हमारे देश में इस कंपनी की बाइकें काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं। बड़ी संख्या में लोग हीरो की बाइकों का इस्तेमाल करते हैं। हालही में हीरो ने अपनी सुप्रसिद्ध बाइक Hero HF-Deluxe का Black Canvas Edition लांच किया है। आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प ने हालही में नए कलर ऑप्शन के साथ में Black Canvas Edition को लांच किया है। इस फीचर्स भी कफी एडवांस है। इसमें आपको ट्यूब लैस टायर दिए जाते हैं। HF Deluxe Black Canvas Edition को कंपनी ने नई ऑल-ब्लैक पेंट स्कीम को दिया है। ख़ास बात यह है कि कंपनी ने इसमें इंजन, अलॉय व्हील्स, फ्रंट फोर्क, मफलर और ग्रैब रेल को भी ब्लैक कलर में दिया गया है। इस बाइक में 3डी एचएफ डीलक्स एम्बलेम भी दिया गया है।

HF Deluxe Black Canvas Edition के फीचर्स

इस एडिशन में आपको कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक में कंपनी ने सेल्फ-स्टार्ट और i3S वैरिएंट में ट्यूबलेस टायर दिए हैं। इसमें आपको यूएसबी चार्जर एक्सेसरी भी दी गई है। हीरो कंपनी इस बाइक एक स्टैंडर्ड के तौर पर आपको 5 वर्ष की वारंटी तथा 5 मुफ्त सर्विस भी दे रही है।

इस बाइक की सस्पेंशन क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपकोटेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स तथा डुअल शॉक सस्पेंशन मिलते हैं। इसके दोनों पहियों में 130 मिमी ड्रम ब्रेक तथा एक हलोजन हेडलैम्प भी दिया गया है।

HF Deluxe Black Canvas Edition की कीमत

आपको बता दें कि HF Deluxe Black Canvas Edition को दो वेरिएंट में बाजार में उतारा गया है। इसके किक स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 60,760 रुपये है तथा सेल्फ स्टार्ट वाले वैरिएंट के दाम 66,408 रुपये हैं।