आज के समय में लगातार एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बाजार में लांच किये जा रहें हैं। इसी क्रम में अब Itel ने भी अपना एक स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। इस फोनमें आपको ढेरों एडवांस फीचर्स मिलेंगे। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को आप मात्र 8 हजार रुपये की कीमत से भी कम दामों में खरीद सकते हैं।

यह फोन उन लोगों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है जो की कम पैसे में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने इसको Itel P40 Smartphone नाम दिया है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Itel P40 Smartphone के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.6 इंच की HD+IPS Water Drop फुल स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है। यह काफी हद तक वाटरप्रूफ है। इस फोन में आपको Android 12 Go एडिशन वाला ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसकी थिकनेस 9.2mm से कम है इसलिए यह काफी स्लिम भी दिखाई पड़ता है।

इसके अलावा यह फोन मेमोरी फ्यूजन टेक्नोलॉजी से भी लैस है। कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 13MP का रियर कैमरा आपको दिया है। सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए आपको 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जाता है। इसमें आपको 6000mAh की बैटरी दी जाती है। जो काफी लंबे समय तक चलती है। फ़ास्ट चार्जिंग के लिए आपको 18W का सपोर्ट भी दिया जाता है।

Itel P40 स्मार्टफोन की कीमत

बता दें कि कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट में लांच किया है। जिसमें से 4 GB RAM + 64 GB ROM की कीमत 7200 रूपये तथा 3 GB RAM + 32 GB ROM की कीमत 6,799 रुपये रखी गई है। आप इस फोन की RAM को 7GB तक बढ़ा सकते हैं। इस फोन को आप फोर्स ब्लैक, ड्रीमी ब्लू और लग्जरियस गोल्ड जैसे कई कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।