Tvs Radier SmartXonnect:  TVS कंपनी का नाम सुना है. ये कमपनी अब तक काफी चर्चे में है. कहते है TVS की बाइक को टक्कर देना काफी मुश्किल है. और हो भी क्यों न इस कंपनी की बाइक दमदार जो होती है. अभी हाल ही में TVS राइडर का 125 काफी चर्चे में है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. सबसे अच्छी बात तो ये है की इसके फीचर्स आपके बजट में है.

इस बाइक का इंजन भी धाकड़ है. लगभग इसे खीरदने के लिए लोग काफी बेताब है. अभी हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे है उस बाइक का नाम TVS Raider 125 SmartXonnect Model Bike है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे टीवीएस रेडियर स्मार्टएक्सोनेक्ट में आपको इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का ऑप्शन मिलेगा. आप अपने बाइक के वजह से टीवी को कनेक्ट कर सकते है. आपको इसमें एक छोटा सा स्क्रीन मिलेगा. आपको इस स्क्रीन में कॉल और संदेशों के लिए अलर्ट मिलते है. आपको इसमें स्पीडोमीटर भी मिलता है. असल में ट्रिप मीटर और ओडोमीटर को ट्रैक करता है कि आपने कितनी दूरी की यात्रा की है. आप इस से बात करना, अपनी सवारी के बारे में रिपोर्ट प्राप्त करना, एक विशेष प्रकार की तकनीक, एक सेंसर जो यह जानता है कि आपके आस-पास कितनी रोशनी है, टीवी को अपने शरीर से नियंत्रित करने का एक तरीका, जैसी अच्छी चीजें हैं. ये आपको मौसम की अपडेट भी दे देगा.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत 1,02,511 रुपए है. इस बाइक को ऑन रोड की कीमत 16,748 रुपये हैं. इस बाइक को खरीदने के लिए आपको सिर्फ और सिर्फ 12000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. आपको इस बाइक पर 9.7% का ब्याज देना होगा. इसके बाद आपको हर महीने 3,446 रुपये का EMI चुकाना होगा.