IND vs PAK Updates: भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने मैच से पहले एक दूसरे को गले लगा कर मैच के लिए प्रोत्साहन दिया। भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला शानदार एशिया वर्ल्ड कप 2 सितंबर को है। हाल ही में 2022 में अक्टूबर के महीने में t20 विश्व कप हुआ था जिसमें भारत ने शानदार जीत हासिल की थी।

T20 विश्व कप के समय भारत और पाकिस्तान के बीच जब मैच हुआ था तब टीम के सभी खिलाड़ियों ने एक दूसरे को गले लगाकर बधाइयां दी थी। इसी सिलसिले से जुड़ी एक वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट ने ट्विटर पर साझा की है। जिससे उनके हृदय के भाव स्पष्ट रूप से सामने आ रहे हैं कि वे होने वाले मैच में दोस्ती पूर्ण व्यवहार और दोनों देश के प्रति मान सम्मान दिखाना चाहते हैं।

पाकिस्तान ने साझा की पुरानी वीडियो: IND vs PAK Updates

हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट में वर्ष 2022 के t20 विश्व कप की बीती तस्वीरें साझा करके भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच के यादों को तरोताजा किया। ट्विटर पर बार-बार वायरल हो रही इस वीडियो को सभी ऑडियंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

Must Read: 

आप देखेंगे कि कैसे इस वीडियो में विराट कोहली, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी, बाबर आजम, रोहित शर्मा और शादाब खान जैसे खिलाड़ी एक-दूसरे से गले मिलते नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत वहां से होती है कि अचानक मैदान में हरीश को कोहली नजर आ जाते हैं और भी उनकी तरफ प्यार भरी नजर से देखकर आगे बढ़ते हैं। और फिर दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं और बीते मैच के बारे में चर्चा करने लगते हैं।

क्या आपने देखी है वीडियो 

लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही इस वीडियो को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक से आप इसे देख सकते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट की तरफ से यह वीडियो दोपहर 12:00 बजे ट्विटर पर साझा किया गया था। वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें।

Click here ⬅️

हुआ ऑस्ट्रेलिया के मैच का जिक्र

वीडियो में हरि स्वरूप से यह कहते हुए सुना गया कि-  इधर से गुजरते ही बस कोहली कोहली की धुन सुनाई पड़ती है। इसके बाद विराट उनसे हाथ मिलाते हैं और उनका हाल-चाल पूछते हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि इन दोनों के अलावा बाकी खिलाड़ी भी एक दूसरे से मिल रहे हैं और बातें कर रहे हैं।

वीडियो में हरीश कहते हैं – बस लगे हुए हैं बड़े टूर्नामेंट में। बैक टू बैक मैचेस खेल रहे हैं। इसलिए थोड़ा मुश्किल हो जा रहा है लेकिन 50 ओवर का क्रिकेट जरूरी भी तो है। मजा आता है। मैं तो वह ऑस्ट्रेलिया वाला याद करता हूं, जब आपको बॉल डाली फिर अभी डाल रहा हूं।