Khesari-Rani Video Viral: भोजपुरी इंडस्ट्री किसी से कम नहीं है. ऐसे में अभी हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और रानी का गाना खूब तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. लोग इनकी वीडियो को खूब पसंद करते हैं. इन दोनों को पहले कभी नहीं देखा गया है. अभी इन दोनों का गाना रिलीज़ हुए ज्यादा दिन भी नहीं हुए है लेकिन फिर भी ये गाना हिट हो चूका हैं. उनके फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके एक गाने सोशल मीडिया पर डालते ही वायरल हो जाते हैं. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते हैं.

खेसारी और रानी का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव बहुत बड़े स्टार हैं. ये गाना अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रही है. इस गाने को अपलोड हुए अभी सिर्फ ओर सिर्फ 6 दिन हुए है. इस गाने को VR Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. मात्र 6 दिन के अंदर इसको अब तक मिलियन व्यूज मिल चुके है. ये गाना पूरी दुनिया में तहलका मचा ढखा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस रानी के साथ नज़र आ रही है.

यकीन मानिए रानी ने अपनी अदाओं से सभी देखने वालों को खूब इंप्रेस किया है. इस वीडियो को आप देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि वो कैसे जमकर रोमांस कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस खूब डांस कर रही है और लटके झटके भी मार रही है. इस गाने का नाम डबल खिड़की है. आप भी इस वीडियो को देखिए.

#Video | डबल खिड़की | #Khesari Lal Yadav, #Shilpi Raj | Ft. #Rani | Double Khidaki | Bhojpuri Song