Asia Cup Updates: जैसा कि हम जानते हैं पूरे जोरों शोरों से भारत-पाकिस्तान का मैच शुरू हो चुका है। देशभर के लोग इस मैच के लिए बहुत उतावले थे और सब इसके लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। टीम इंडिया को लग चुका है जोरदार झटका।

केवल 30 रनों पर टीम इंडिया ने अपने दो महत्वपूर्ण विकेट गवा दिए हैं। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और एक बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली केवल 30 रनों के अंदर आउट हो चुके हैं। शाहिद अफरीदी ने मैच में अपना सिक्का जमा लिया है।

Asia Cup Updates

इंडिया बनाम पाकिस्तान एशिया वर्ल्ड कप शुरू हो चुका है। दोनों ही टीम में अपनी तरफ से जीत और मेहनत कर रही है। भारत को झटका पर झटका मिल रहा है। टीम इंडिया ने टॉस जीत लिया था और बल्लेबाजी का फैसला चुना था। ऐसा लग रहा है कि कहीं इस फैसले का बुरा प्रभाव तो नहीं।

Must Read: 

टीम इंडिया ने 30 रनों पर अपने दो महत्वपूर्ण विकेट गवा दिए हैं। इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली केवल पांच रनों पर आउट हो चुके हैं। उन्होंने बहुत शानदार तरीके से एक चौका मारा। हालांकि चौक उन्होंने व्हाइट बॉल पर मारा था इसलिए भारत को एक रन का फायदा और मिला है। इस प्रकार कुल पांच रन बनाकर विराट कोहली आउट हो गए।

दर्शक हो रहे हैं निराश 

जैसा कि हमने आपको बताया शुरुआत में ही टीम इंडिया ने अपने दो महत्वपूर्ण विकेट गवा दिए हैं और इसी कारण से दर्शक निराश हो रहे हैं। कोहली के बाद बैटिंग पर श्रेष अय्यर और शुभम गिल है। इनका प्रदर्शन देखकर ऐसा लग रहा है कि मैच का रुख बदलने वाला है।

कुछ समय से शुभम गिल अपनी विकेट बचा रहे हैं पर श्रेष अय्यर का प्रदर्शन वाकई अच्छा लग रहा है टीम इंडिया और सभी दर्शकों को अय्यर से ही कुछ उम्मीद लग रही है। देखने वाली बात होगी की मैच का रुख किस रूप में बदलता है। हालांकि किंग कोहली की जगह मैच में कोई नहीं ले सकता पर फिर भी अय्यर अपनी तरफ से जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।