IND vs PAK Live Match: टीम इंडिया को अब तक लग रहे हैं जोरदार झटके और फटके। बुरी तरह परेशान है कप्तान रोहित शर्मा। परेशानी की वजह है टीम का चौथा विकेट। जी हां भारतीय इंडियन टीम के बेहतरीन बल्लेबाज शुभम गिल भी आउट हो चुके हैं।

अब तक बड़े होशोहवास से संभाल रहे थे परी। परंतु अचानक हरीश रऊफ के चटकाने वाली बॉल ने इन्हें चकमा देकर इन्हीं का विकेट चटका दिया। आज के इस मैच का ओवरव्यू होकर देखें तो अब तक भारत में 66 रन पर 4 विकेट गवा दिए हैं।

रउफ ने दूसरी बार लिया विकेट

जैसे कि हम जानते हैं तीसरा विकेट श्रेश अय्यर का गिरा था जिसे रऊफ ने बड़ी सावधानी से अपने नाम किया था। ठीक उसके बाद चौथा विकेट गिर चुका है शुभम गिल का और यह विकेट भी राहु के खाते में आई है। केवल 66 रन बनाकर टीम इंडिया ने अपने चार महत्वपूर्ण विकेट खो दिए हैं। अब बल्लेबाजी करने उतरे हैं हार्दिक पांड्या, उप कप्तान।

Must Read: 

शुभम गिल बहुत लंबे समय से परी पर टिके हुए थे और बहुत सावधानी से खेल रहे थे। अचानक क्रीच छोड़कर एक लंबा शॉट मारने के चक्कर में इन्होंने अपना विकेट गवा दिया। हालांकि फिलहाल उनकी सावधानी पूर्वक खेले जाने की वजह से टीम को इनसे एक उम्मीद बंध रही थी। 22 गेंद में केवल 10 रन बनाकर शुभम गिल ने भी अपना खाता बंद कर लिया।

टीम का सहारा हार्दिक

Team India को अब तक चार फटके लग चुके हैं। इन जोरदार सको से उभर पाने के लिए अब टीम इंडिया के पास केवल एक ही उम्मीद बची है। अब टीम इंडिया की तरफ से उतरे हैं उप कप्तान हार्दिक पांड्या। देखने वाली बात यह होगी कि क्या यह मैच को संभाल पाते हैं या फिर किसी अनहोनी के कारण इन्हें भी पवेलियन लौटना पड़ता है।

टीम और दर्शकों की पूरी नजर हार्दिक पर है यहां तक की सभी को इसे बहुत उम्मीद भी है। फिलहाल पाकिस्तान के सभी खिलाड़ी और टीम कैप्टन बाबर आजम की खुशी का ठिकाना नहीं है। पाकिस्तान की शानदार गेंदबाजी देखकर ऐसा लग रहा है कि भारत ने टॉस जीतने के बाद भी बल्लेबाजी चुनकर कहीं गलती तो नहीं कर दी।