Moto G84 5G:  अभी हाल ही में Motorola ने एक धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन के चर्चे दूर दूर तक है. इसमें आपको मिलने वाले फीचर्स धाकड़ है. यही नहीं इसका कैमरा का तो जवाब ही नहीं है. आज हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Moto G84 5G है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोटोरोला के इस फोन में आपको 6.55 इंच pOLED डिस्प्ले मिलता है.आपको इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले फुलएचडी+ रेजॉलूशन मिलता है. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़, पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स दिया गया है. इस फोन में सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले पर पंच-होल कटआउट मिलता है. आपको इसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है. आपको इस हैंडसेट में डॉल्बी एटमस सपोर्ट के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, 14 5जी बैंड्स सपोर्ट, ब्लूटूथ 5.1, NFC, GPS और वाई-फाई जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे जो इस स्मार्टफोन को और भी बेहतर बनाता है. इस फोन में आपको डुअल सिम सपोर्ट मिलता है.

कैमरा

बात अगर कैमरे की करें तो इस मोटो जी84 5जी स्मार्टफोन में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इस मोटोरोला स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलता है. असल में इस स्मार्टफोन में आगे की तरफ आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. इसमें आपको Moto G84 5G में 5000mAh की बैटरी मिलती है जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करे तो आपको इस मोटो जी84 5जी स्मार्टफोन आपको 19,999 रुपये में आसानी से मिल जाएगा. असल में इस फोन को भारत में 8 सितंबर से फ्लिपकार्ट और मोटोरोला इंडिया की वेबसाइट को आसानी से खरीदा जा सकता है. आप अगर इस स्मार्टफोन को लेना चाहते तो आपको इस लॉन्च ऑफर के तहत ग्राहक ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ फोन लेने पर 1000 रुपये की छूट मिलती है. आपको यह स्मार्टफोन मार्शमैलो ब्लू, मिडनाइट ब्लू और वीवो मजेंटा कलर ऑप्शन में मिलता है.