Volvo C40 recharge जी हां मार्केट में वोल्वो ने लांच की है अपनी एक नई शानदार कर जो केवल 27 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है। और फुल चार्ज होने के बाद ही शानदार गाड़ी आपको 540 किलोमीटर तक का रेंज तय करने की अनुमति देता है।

शानदार फीचर्स और बेमिसाल लुक के साथ मार्केट में  लॉन्च हुई इस खूबसूरत कार की शोरूम प्राइस 61 लाख रुपए तय की गई है। आईए जानते हैं इस शानदार मॉडल के फीचर्स और कीमत के बारे में।

शुरू हो गई ऑनलाइन बुकिंग: Volvo C40 recharge

अगर आप भी इस शानदार इलेक्ट्रिक कर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो चुकी है। जी हां बीते दिनों शिक्षक दिवस की शुभ अवसर पर 5 सितंबर से इस इलेक्ट्रिक SUV के ऑफिशियल बुकिंग शुरू की गई है। इस शानदार गाड़ी को आप इसके आधिकारिक वेबसाइट या फिर किसी डीलरशिप के मदद से ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।

Must Read:

आपको बता दे अगर आप इस शानदार गाड़ी को हाल फिलहाल में बुक करते हैं तो आपको अगले कुछ ही हफ्तों में इसकी डिलीवरी प्राप्त हो जाएगी। ये एक एसयूवी-कूपे स्टाइल इलेक्ट्रिक कार है जो लगातार मार्केट में अपनी पकड़ बनती जा रही है। कंपनी का दावा है कि केवल जनवरी से जून तक की बिक्री ने कंपनी को 25% का मुनाफा दिया है।

लुक्स में भी नहीं है किसी से कम

यदि हम बात करें इस शानदार गाड़ी के लुक्स की तो आपको बता दे क्या गाड़ी अपने समकक्ष सुव मॉडल्स से मिलती-जुलती ही दिखती है। हालांकि इसमें कुछ परिवर्तन किए गए हैं जैसे इसका पिछला हिस्सा और रूप लाइन को कॉपी स्टाइल फिनिश लुक देकर थोड़ा नया किया गया है।

वहीं अगर हम बात करें इसके तेल गेट और टेल लैंप असेंबली की तो इसे दोबारा से डिजाइन किया गया है। इस शानदार गाड़ी के टेल लैंप बहुत पतले हैं जिन्हें रेप राउंड इफेक्ट दिया गया है जो इस गाड़ी की खूबसूरती को बढ़ाते हैं। और इस गाड़ी में नए रिवर्स लाइट का इस्तेमाल करने से गाड़ी और भी बेमिसाल लग रही है।

जानीए कैसी है इसकी साइज

लंबाई 4440 मिमी
चौड़ाई   1873 मिमी
उंचाई  1591 मिमी
सीट्स  5 व्यक्ति
हेडरूम आगे/पीछे 1040 मिमी / 932 मिमी
बूट स्पेस  413 लीटर