Redmi Note 13 Pro Max रेडमी की यह नई शानदार मॉडल आईफोन को भी टक्कर दे रही है। चाहे बात हो कैमरा क्वालिटी की या स्टोरेज या हम बात करें अन्य फीचर्स की रेडमी की यह नई मॉडल वाकई शानदार है। बिल्कुल किफायती दाम पर रेडमी ने यह किफायती 5G फोन उपलब्ध करवाया है।

आपको बता दे इस शानदार फोन में आपको 5300 mAh की बैटरी दी जा रही है। 200 मेगापिक्सल की शानदार कैमरे के साथ इस फोन में मार्केट में आग लगा दी है। इसके अपग्रेड फीचर्स और कीमत के बारे में सुनकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे।

Redmi Note 13 Pro Max Processor 

रेडमी का यह नया सेट अपने स्टोरेज प्रोसेसर और बैटरी के लिए विशेष रूप से चर्चा में बना हुआ है। आपको बता दे रेडमी की शानदार मोबाइल में एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया जा रहा है। इसके अलावा इस शानदार मोबाइल में आपको Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 2 5G प्रोसेसर देखने को मिलेगा। फिलहाल 5G फोन के मार्केट में रेडमी नोट का यह नया फोन सबसे ट्रेंड पर माना जा रहा है।

Must Read:

शानदार फोन में मिल रही जबरदस्त स्टोरेज

सबसे पहले तो आपको बता दे रेडमी की तरफ से लॉन्च किए गए इस शानदार फोन में आपको दमदार स्टोरेज देखने को मिलेगा। यदि हम बात करें राम और इंटरनल स्टोरेज की तो आपको बता दे इसके अंदर आपको 12 GB और 16GB की रैम की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावे आपको इस शानदार फोन में 256 जीबी और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज की सुविधा भी मिलेगी। आपको बता दिया शानदार फोन मार्केट में 5G कनेक्टिविटी के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है।

कीमत भी है बस इतनी सी

रेडमी की तरफ से लांच किया जा रहा है यह शानदार स्मार्टफोन मार्केट में लगातार तहलका मचा रहा है। अगर आप भी इस शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो बेशक आप इसकी कीमत जानना चाहेंगे। आपको बता दे 5G फोन जो कि इतने सारे फीचर्स दे रहा हो उस मुकाबले में इस फोन की कीमत बहुत ही काम है। 

इस शानदार फोन की कीमत मात्र ₹30000 के करीब मानी गई है। खाना क्या आपको बता दे कंपनी ने अब तक कोई निर्धारित कीमत नहीं बताई है इसे लॉन्च के समय एक निर्धारित कीमत के साथ लांच किया जाएगा। ₹30000 केवल अनुमान लगाई जा रही कीमत है।