नई दिल्ली। यदि आप काफी कम कीमत के साथ शानदार कैमरा क्वालिटि का फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है जिसके फीचर्स भी लाजबाब हो तो, ऐसे में आपके लिए Redmi कंपनी ने आपकी पसंद का फोन लॉच किया है। Redmi Note 13 Pro Max के नाम से पेश किए गए इस 5G स्मार्टफोन को लोग काफी पसंद भी कर रहे है। क्योकि इस फोन में Battery Quality से लेकर Camera Quality भी काफी बेहतरीन है जो DSLR की कमी को पूरी करती है। तो आईए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में..

Redmi Note 13 Pro Max  का कैमरा

Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन की Camera Quality  DSLR से 10 गुना अधिक बेहतर मानी जाती है क्योंकि इसका प्राइमरी कैमरा 200MP का है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 48MP और 8MP का micro Lens Camera भी लगा हुआ है। जो इस फोन को इतना ज्यादा खास बनाता है।

Redmi Note 13 Pro Max Smartphone की बैटरी

Redmi Note 13 Pro Max Smartphone की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें आपको 8000mAh Power की एक पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी।जो इस स्मार्टफोन को मात्र 18 मिनट में फुल चार्ज कर देती है और यह फोन 3 दिन तक लगातार आपका साथ देता है।

Redmi Note 13 Pro Max Smartphone के फीचर्स

Redmi Note 13 Pro Max Smartphone के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.7 इंच के डिस्प्ले के साथ 120 HZ के रिफ्रेश रेट के साथ दी गई है। इसके डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कर्णिक गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। जो फोन को टूटने से बचाता है। इस फोन को 8GB RAM के साथ 256GB ROM वाला स्मार्टफोन और 12GB RAM के साथ 512GB के साथ- साथ 1TB तक के स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

Redmi Note 13 Pro Max Smartphone की कीमत

Redmi Note 13 Pro Max Smartphone की कीमत के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन मात्र 14,999 रुपए से शुरू हो रहा है जिससे एक आम व्यक्ति भी काफी आसानी से खरीद सकता है इतना ही नही आर्डर करने पर आपको 2000 रूपए तक का डिस्काउंट भी मिल रहा है।