Nirahua Amarpali Romance जैसा कि हम जानते हैं भोजपुरी प्रसिद्ध अभिनेत्री अमरपाली दुबे और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ अपनी फिल्म और गानों के चलते हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में इन दोनों के फिल्म की एक वीडियो क्लिप वायरल हुई है जिसमें पुलिस की भर्ती पहले निरहुआ ने अमरपाली को बीच खेत में पकड़ रखा है।

जी हां इन दोनों की जोड़ी और इन दोनों की केमिस्ट्री को लोग बहुत पसंद करते हैं। जी दोनों ही क्यूट सोशल मीडिया तारा एक दूसरे के साथ इस वीडियो में बहुत प्यारे लग रहे हैं। एक दूसरे को प्यार से देखते हुए बैकग्राउंड में खेतों का बना नजारा देखकर आपके चेहरे पर भी प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी।

वायरल हुआ Nirahua Amarpali Romance का जबरदस्त वीडियो 

कुछ समय से सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है निरहुआ और अमरपाली का यह रोमांटिक वीडियो। गांव के इन खेतों के दृश्य को देखकर आप भी हंस पडेगे। उनकी लगातार ट्रेंड हो रहे वीडियो में कि इनका एक पुराना गाना फिर से सुर्खियों में आने लगा है। भोजपुरी गाना ‘सटल सटल सलवार पहीर के’ (Satal Satal Salwar Pahir Ke) इस समय यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

Must Read: 

इस शानदार वीडियो को सोशल मीडिया पर लगातार वायरल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे इस वीडियो में आप देखेंगे अमरपाली दुबे लगातार निरहुआ से पीछा छुड़ाती नजर आ रही है। मगर निरहुआ एक लफंडर की तरह उनके आगे पीछे डोल रहे हैं। इस गाने को निरहुआ और अमरपाली के साथ मिलकर गांव के खेतों में शूट किया गया है।

खेत में खुल्लम खुल्ला प्यार

FULL SONG | Satal Satal Salwar Pahir Ke | Dinesh Lal Yadav (Nirahua), Aamrapali Dubey | MOKAMA 0 Km

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं अमरपाली अपने हर वीडियो की तरह इस वीडियो में भी बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही है। अगर आपने अभी तक सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड हो रहे निरहुआ और अमरपाली के शानदार गाने का वीडियो नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक की सहायता से आप इस वीडियो को देख सकते हैं।