IND vs PAK Live Match जैसे कि हम जानते हैं एशिया कप में पहली बार हुए भारत और पाकिस्तान के मैच को बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा था। आज 10 सितंबर को दूसरी बार भारत और पाकिस्तान के बीच घमासान मुकाबला होने जा रहा है।

आपको बता दे पाकिस्तान ने सबसे पहले टॉस जीत लिया है और बाज़ी पाकिस्तान के हाथ में है। ऐसे में पाकिस्तान के प्लेयर्स ने सबसे पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है जिसे यह प्रतीत होता है कि शायद उन्होंने कोई नई रणनीति अपनाई है।

देखे क्या होता है नहीं रणनीति का नतीजा

सबसे पहले टॉस जीतने के बाद पाकिस्तानी गेंदबाजी का फैसला किया है और पहले ओवर की गेंदबाजी नसीम कर रहे हैं। इसके साथ ही आपको बता दे बल्लेबाजी में ओपनिंग करने उतरे हैं कप्तान रोहित शर्मा और भारत के जाने वाले दिग्गज बल्लेबाज शुभम गिल।

Must Read: 

धोनी की प्लेयर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और भारत को इन दोनों पर अटूट विश्वास है। हालांकि पाकिस्तान में एक से बढ़कर एक बल्लेबाज और गेंदबाज भरे हुए हैं इसलिए इस वक्त कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। टॉस जीतने के बाद पाकिस्तान का मनोबल बहुत मजबूत हो चुका है और उन्होंने जीतने का मन बना लिया है पर टीम इंडिया भी कोई कम नहीं है।

IND vs PAK Live Match

आपको बता दे अगर आप भारत-पाकिस्तान के इस लाइव मैच को देखना चाहते हैं तो फ्री में भी देख सकते हैं। सबसे पहले तो आप इसे अपनी टीवी पर फ्री डिश के डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं। और अगर किसी कारणवश आप टीवी पर इस मैच को नहीं देख पा रहे हैं तो भी आपको निरा होने की आवश्यकता नही है।

आप disney+ हॉटस्टार का सहारा लेकर इस मैच को फ्री में अपने मोबाइल पर कहीं भी कभी भी देख सकते हैं। दोनों ही टीम के खिलाड़ी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और अपनी अपनी टीम को जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। अब देखना यह होगा कि कौन सी टीम बाजी मार ले जाती है।