Harley Davidson X440: हीरो ने हार्ले डेविडसन की पहली बजट बाइक X440 को लांच करके अपने ग्राहकों को एक बड़ी सौगात दी है। जिसके बाद से यह बाइक हर युवा की पहली पसंद बन चुकी है। इस बाइक को यदि आप भी खरीदना चाहते है तो इसकी बुकिंग भी शुरू करवा दी गई थी और लोग इसे जमकर बुक भी कर रहे हैं।

लोगों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए हार्ले डेविडसन X440 (Harley Davidson X440) ने अक्टूबर 2023 से डिलीवर करने की घोषणा कपंनी ने  कर दी है। आप इसे 25 हजार देकर बुक करा सकते है।

हार्ले डेविडसन ने हीरों के साथ मिलकर इस शानदार बाइक को उतारा है यह इस सीरीज की पहली बाइक होने वाली है। इसके तीन वेरिएंट्स बाजार में उतारे गए हैं जिसकी कीमत 2.39 लाख से लेकर 2.6 लाख रुपए रखी गई है। इसमें 440 सीसी का 2 वोल्व सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है। यह इंजन एयर ऑयल कूल्ड तकनीक पर अधारित है।

Harley Davidson X440 के फीचर्स

Harley Davidson X440 के फीचर्स की बात करें तो इसका इंजन 27 बीएचपी का पावर और 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसे 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसमें ABS वाले व्हील्स के साथ बेहतरीन सस्पेंशन, 17 और 18 इंच के एलॉय व्हील्स, ओडोमीटर, सर्विस इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। अब जब इसकी डिलीवरी शुरू हो जाएगी तो ग्राहकों को यह और भी पसंद आने वाली है।