Nokia Android World मोबाइल फोंस के मार्केट में नोकिया से पुराना कोई मॉडल हो ही नहीं सकता जिससे उसके ग्राहक इतना भरोसा करते हैं। ऐसे में ट्विटर पर लगातार हो रही है चर्चा की नोकिया 50 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा वाले फोन को लॉन्च करने जा रहा है।

अगर आप भी एक शानदार स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स और धांसू कैमरा मिले तो नोकिया की तरफ से लांच किया जा रहा है यह मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प रहेगा। हालांकि आपको बता दे कंपनी की तरफ से अभी तक इसकी लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है पर इसे जल्द ही मार्केट मे लॉन्च किया जाएगा। 

जानिए इसकी स्टोरेज और इंटरनल मेमरी Nokia Android World

सबसे पहले आपको बता दे शानदार फोन में आपको एंड्राइड सिस्टम के तौर पर एंड्रॉयड 13 का मॉडल देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा इस फोन में आपको दो वेरिएंट्स मिलने वाले हैं जिसमें से पहले वेरिएंट आपको 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी देने वाला है वहीं इसका दूसरा वेरिएंट आपको 8GB राम और 128 बीबी की स्टोरेज देने वाला है। 

Must Read

कैमरा भी है लाजवाब

इस फोन का करेगे मुख्य रूप से युवाओं में और लड़कियों में देखने को मिल रहा है क्योंकि कंपनी की तरफ से इसके कैमरे को लेकर बहुत सारी विशेषताएं बताई गई है। आपको बता दे इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा जो की 64 मेगापिक्सल 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का होगा। इसी के साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी फोटो लेने के लिए आपको कंपनी की तरफ से शानदार 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

बैटरी बैकअप भी एकदम धांसू 

इस शानदार फोन में आपको बहुत ही अच्छी बैटरी बैकअप मिल रही है। इसकी बैटरी कुल 5500 mAh की है। आपको बता दे नोकिया की शानदार मॉडल में आपको टाइप सी फास्ट चार्ज दिया जाएगा जिससे आपकी बैटरी बहुत जल्दी ही पूरी 100% चार्ज हो जाएगी। इसके साथ ही साथ इस फोन में आपको हॉटस्पॉट ब्लूटूथ जैसी सेवाएं भी दी जा रही है।

इस शानदार फोन की कीमत

अगर आपकी शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो बेशक आप इसकी कीमत के बारे में जानकारी खोज रहे होंगे। आपको बता दे हालांकि अभी तक कंपनी ने इस फोन को मार्केट में लॉन्च नहीं किया है और ना ही इसकी ऑनलाइन बुकिंग शुरू हुई है इसलिए कीमत के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है।