नई दिल्ली: देश की सबसे पुरानी और विशवस्नीय कपंनी नोकिया हमेशा से भारते को लोगों की पहली पसंद बनी रही है क्योकि यह कंपनी अपने यूजर्स के भरोसे पर हमेशा खरी उतरी है। जिसके चलते  नोकिया भारत में काफी लंबे समय से राज कर रही है।  इस कपंनी के फोन को भारत की आधे से ज्यादा की अबादी  इसका उपयोग करते आ रही है। क्योकि कपंनी ने अपने यूजर्स की पसंद को देखते हुए शानदार फीचर्स के साथ काफी कम कीमत के फोन पेश किए है।

नोकिया कंपनी ने हमेशा ही ही अपने यूजर्स का ख्याल रखते हुए दमदार फीचर्स के फोन पेश किए है। इसी के बीच नोकिया ने अपना एक और धांसू फोन Nokia 1100 Nord Mini नाम से पेश किया है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जाने लें इसके फीचर्स के बारें में..

Nokia 1100 Nord Mini

Nokia 1100 Nord Mini के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें इस फोन की स्क्रीन 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 3.7-इंच के साथ आती है। यह ऑप्टिक्स सिस्टम से लैस फोन में 8GB रैम और 256GB ROM देखने को मिलता है।यह फोन एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता हैं

Nokia 1100 Nord Mini कैमरा

Nokia 1100 Nord Mini  के कैमरे की बात करे तो यह फोन  दो कैमरे से लैस है जिसका पहला कैमरा 64MP का रियर सेंसर और दूसरा 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर के साथ आता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिग के शौकिन लोगों के लिये इसमें 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है।

Nokia 1100 Nord Mini फोन की बैटरी

Nokia 1100 Nord Mini फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन को लंबे समय तक पावर देने के लिए इसमें 6200mAh की दमदार बैटरी दी गई है।