Nokia G42 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं नोकिया लगातार कई खूबसूरत और बेहतरीन फीचर्स वाले 5G फोन को चोरों से लांच करने में लगा हुआ है। ऐसे में अगले हफ्ते नोकिया अपनी एक और शानदार मॉडल लेकर मार्केट में आने वाला है।

आपको बता दे यह भी एक शानदार फीचर्स वाला 5G फोन होगा जिसकी कीमत काफी बजट फ्रेंडली तय की गई है। आईए आपको इसके फीचर्स स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं विस्तार से।

इस प्रकार है स्पेसिफिकेशन Nokia G42 5G

सबसे पहले आपको बता दे जून के महीने में इस फोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था पर कुछ चुनिंदा जगहों पर ही इसे लॉन्च किया गया था। मोबाइल मार्केट की वर्ल्ड में भारत का नाम भी बहुत बड़ा है और इसीलिए सितंबर के आखिरी हफ्ते में इसे भारत में लॉन्च किया जाना है।

Must Read

इसके स्पेसिफिकेशंस में सबसे पहला नाम आता है क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का। यह फोन 480+ SoC क्वालकॉम स्नैपड्रेगन पर काम करता है। इसके साथ ही साथ इस नोकिया के शानदार मॉडल में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और ट्रिपल रियर कैमरा की सुविधा दी जा रही है।

स्टोरेज के मामले में नोकिया का नही है जवाब

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन स्टोरेज वाला शानदार 5G फोन ढूंढ रहे हैं तो नोकिया का यह मॉडल बस आप ही के लिए लांच किया जाना है। जी हां इस खूबसूरत से फोन में आपको 6GB का रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी जाएगी। इसके साथ ही साथ आपको बता दे मार्केट में इस शानदार फोन को इसकी स्टोरेज के साथ-साथ चिपसेट के कारण भी बहुत पसंद किया जा रहा है।

कीमत ग्राहकों के लिए वरदान

 इस फोन की तरफ आकर्षित होकर रुचि दिखा रहे हैं सभी लोग इसकी कीमत को एक वरदान की तरह खुश होकर अपना रहे हैं जी हां इस फोन की कीमत मात्र ₹ 20,800 है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे ऑफलाइन एवं ऑनलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकते हैं। आपको बता दे इस फोन में आपको दो तरह के कलर वेरिएंट मिलेंगे। सबसे पहला कलर वेरिएंट आपको पर्पल कलर का दिया जा रहा है और दूसरा सो ग्रे है।