नई दिल्ली। भारतीय बाजार में कम्यूटर सेगमेंट  की टू व्हीलर बाइक्स में हीरो मोटोकॉर्प अपनी बादशाहत बनाए हुए है। अब इसके साथ कपंनी प्रीमियम सेगमेंट में भी अपना सिक्का जमाने की कोशिश कर रही है। अभी हाल ही में कपंनी ने   हार्ले डेविडसन X440 और एक्स्ट्रीम 160R 4V को लॉन्च किया है। इसके अलावा कंपनी के दो अन्य मॉडल्स  भी हाल ही परीक्षण के दौरान देखे गए है। जिसमें  हीरो की एक्सट्रीम सीरीज की Xtreme 125R का नाम इन दिनों बजार में तहलका मचाए हुए है। यदि आप भी इस बाइक की खासियत के बारे में जानना चाहते है तो जान ले खासियतो के बारे में..

Hero Xtreme 125R का लुक और डिजाइन

 

Hero Xtreme 125R के लिक के बारे में बात करें तो  इसमें एक इंटीग्रेटेड एच-आकार के डीआरएल,  स्प्लिट ग्रैब रेल और स्प्लिट-सीट डिज़ाइन के साथ एक नया मस्कुलर फ्यूल टैंक,  एलईडी हेडलैंप डिज़ाइन के साथ मिलेगा।

Hero Xtreme 125R का दमदार पावरट्रेन

Hero Xtreme 125R के इंजन की बात करे तो इस बाइक में 124.7cc, सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन देखने को मिलता है, जो 7,500 आरपीएम पर 10.72 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 10.6 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता  है इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक का इंजन काफी दमदार होने के चलते यह दमदार माइलेज देती है। जिसके चलते लोग इस बाइक को खरीदने के लिए उत्साहित है।