Nirahua – Subhi Sharma Romance Video: भोजपुरी के सुपरस्टार को कौन नहीं जानता. इनके गाने और फिल्म दोनों ही सुपरहिट हो जाती है. बात अगर सुपरहिट हीरो की करें तो दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ को तो आप सब जानते ही होंगे. अभी इनका एक गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने में आपको ना तो आम्रपाली दुबे देखने को मिलेंगी और ना ही अक्षरा सिंह देखने को नहीं मिलेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस गाने में निरहुआ के साथ शुभी शर्मा नज़र आएंगी. यही नहीं दोनों इस गाने में जोरदार रोमांस कर रहे है. यही नहीं ये गाना कोई नया भी नहीं है. असल में ये गाना एक नहीं बल्कि 4 साल पुराना है. चलिए आपको इस गाने के बारे में बताते है.

गाना हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो गाना अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो गाना निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का है. इस फिल्म को रिलीज हुए अब 4 साल हो गए. आपको इस फिल्म में दिनेश लाल यादव “निरहुआ”, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी, आशीष शेंद्रे अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं. इस मूवी का गाना जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है पाला में लगा के कड़ी.

आपको इस गाने में निरहुआ और एक्ट्रेस शुभी शर्मा संग सुहागरात मनाते हुए नजर आएँगे. इस गाने को बेहद ही शानदार तरीके से फिल्माया है. इसमें दोनों काफी सुंदर लग रहे है. इसमें दोनों रोमांस करते हुए भी नज़र आएँगे.

Pala Mein Laga Ke Kadi | Full Song|Nirahua,Aamrapali,Shubhi|Nirahua Hindustani 3|Bhojpuri Movie Song