Mx9 electric bike जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड बढ़ती जा रही है ऐसे में इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्टअप mx moto ने अपनी एक नई शानदार इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है।

Mx मोटो की तरफ से लांच कि जा रही इस शानदार बाइक में आपको एक बेहतरीन इंजन आकर्षक लुक और शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक लेना चाहते हैं तो यह नई लांच हुई मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प रहेगी।

Rate Mx9 electric bike

अगर आप भी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक अपने घर लाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस मॉडल की कीमत फिलहाल मार्केट में बहुत अच्छी चल रही है। एक बजट फ्रेंड की कीमत पर इतनी अच्छी इलेक्ट्रिक बाइक केवल mx9 हो सकती है।

Must Read

अगर हम बात करें इसके एक्स शोरूम कीमत की तो इसकी कीमत 1.46 लाख है। आपको बता दे अगर आप इस बाइक को खरीद रहे हैं तो आपको इसमें कुछ एक्स्ट्रा डिस्काउंट और पेमेंट ऑप्शंस भी मिलेंगे। अपने शानदार आकर्षक लुक के कारण यह बाइक बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो रही है।

इस शानदार बाइक के फिचर्स भी है गजब के 

अगर आप अपने लिए एक अच्छी सी इलेक्ट्रिक बाइक लेना चाहते हैं तो mx9 का यह मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा है। इस बाइक में आपको इस बाइक में LED DRL, LED Turn indicator के साथ साथ राउंड शेप LED headlights भी दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि शानदार बाइक में आपको दोनों भाइयों के लिए दो डिस्क ब्रेक दिए जाएंगे।

इस शानदार सी बाइक में आपको बेहतरीन साउंड सिस्टम, लाजवाब क्रूज कंट्रोल, रिवर्स एसिस्ट और ऐप इंटीग्रेशन की सुविधा भी दी जाएगी। इसके साथ ही साथ इस बाइक में आपको ऐप इंटीग्रेशन, एंटी स्पीड, हीट एसिस्ट और पार्किंग एसिस्ट नेवीगेशन की भी सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। 

रेंज के मामले में नहीं है कोई टक्कर

सबसे पहले तो अगर हम बात करें इस शानदार बाइक के रेंज की तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको एक फुल चार्ज में 140 किलोमीटर का रेंज दिया जा रहा है। आपको बता दे आपको LIPO 4 बैट्री पैक इस बाइक में मिलेगा जिसकी पावर 4000 W है। इस शानदार सी बाइक में आपको 60 एमपी लेस कंट्रोलर और रीजेनरेटिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ-साथ एनर्जी सेविंग फीचर्स की सुविधा भी मिलेगी।

केवल ₹9 की खर्चे पर 140 किलोमीटर की दूरी तय करेगी यह बाइक

जैसे कि हमने आपको बताया इस इलेक्ट्रिक बाइक में बहुत ही शानदार बैटरी दिया जा रहा है जिसे चार्ज करने में कुल 4 घंटे का समय लगता है। यानी की 4 घंटे में आप इस बाइक की बैटरी को 100% तक चार्ज कर पाएंगे।

इस हिसाब से अगर हम बात करें एक यूनिट के बिजली की कीमत की तो इसकी कीमत मात्र ₹6 होती है। इस इलेक्ट्रिक बाइक को पूरा 100% चार्ज करने के लिए 4 घंटे तक बिजली चलने पर 1.5 यूनिट बिजली खर्च होगी। यानी की इस बाइक को 0 से पूरे 100% तक चार्ज करने में आपको केवल ₹9 का खर्च आएगा। उसके बाद आप इसे फिर से 140km तक का सफर तय कर पाएंगे।