यदि आप एक बेहतरीन फीचर्स तथा बढ़िया कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको हमारी यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए। आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 108MP के कैमरे के फोन को काफी कम दामों में डिस्काउंट के साथ सेल किया जा रहा है।

बता दें कि इस फोन का नाम Vivo V23 Pro 5G है। इसकी कैमरा क्वालिटी काफी ज्यादा बढ़िया है तथा इसके फीचर्स भी बेहद अच्छे हैं। आप काफी कम कीमत में इसको खरीद सकते हैं। आइये अब स अबसे पहले आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Vivo V23 Pro 5G की कीमत तथा डिस्काउंट ऑफर

आपको आता दें कि इस फोन के 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर 41,990 रुपये में बेचा जा रहा है। इस फोन पर फ्लिपकार्ट 16 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है। जिसके बाद आप इस फोन को 34,890 रुपये मन खरीद सकते हैं।

इस फोन पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो बता दें कि यदि आप HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 12 माह या उससे ज्यादा की EMI पर इस फोन को खरीदते हैं तो आपको इस फोन पर 5 हजार रुपये का डिस्काउंट प्राप्त होता है। यदि आप ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से इस फोन को खरीदते हैं तो आपको 10 प्रतिशत की छूट इस फोन पर मिलती है।

इसके अलावा IDFC FIRST बैंक क्रेडिट से इस फोन को खरीदने पर भी 10 प्रतिशत छूट का लाभ आप उठा सकते हैं तथा 3 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से ट्रांजेक्शन करने पर आपको 5 फीसदी कैशबैक का ऑफर इस फोन पर दिया जा रहा है। इसको आप 1,193 रुपये की मासिक क़िस्त पर खरीद सकते हैं।

Vivo V23 Pro 5G के खास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.56 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दी जाती है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको Mediatek Dimensity 1200 चिपसेट दिया जा रहा है। बता दें कि यह फोन दो वेरिएंट में उपलब्ध है पहला वेरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज का है तथा दूसरा वेरिएंट 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज का है।

Vivo V23 Pro 5G का कैमरा तथा बैटरी

आपको बता दें कि इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाता है। इसका प्राइमरी कैमरा 108MP का है। इसके अलावा इसमें 8MP + 2MP के दो अन्य कैमरे भी मिलते हैं। सेल्फी के लिए इसमें 50MP + 8MP के दो कैमरे इसके फ्रंट में मिलते हैं। इसके अलावा इस फ़ोन में आपको 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4300 mAh की बैटरी भी दी जाती है।